The Great Indian Kapil Show में रोहित शर्मा के साथ आएंगे श्रेयस अय्यर, पढ़िए क्या कुछ होगा दूसरे एपिसोड में खास

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2024 - 03:44 PM (IST)

नई दिल्ली। 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के पहले एपिसोड की जबरदस्त सफलता के बाद से दर्शक इसके दूसरे एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस अपकमिंग एपिसोड में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और बल्लेबाज श्रेयस अय्यर शामिल होंगे। शो के प्रोमो को देखने के बाद फैंस में पहले से इस एपिसोड के लिए काफी उत्साह है। ऐसे में अब उनका इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि 'द ग्रेट इंडियन कपल शो' अपना दूसरा एपिसोड आज रात को ड्रॉप करने के लिए पूरी तरह सेट है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं कि आज के एपिसोड में दर्शकों के लिए क्या कुछ नया और खास छिपा हुआ है। 

 

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में आज आएंगे रोहित शर्मा-श्रेयस अय्यर
आज के एपिसोड में रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर का धूमधाम से वेलकम होगा। कपिल जोरदार तरीके से खिलाड़ियों का स्वागत करेंगे और दर्शकों को अब फाइनली 'शर्माजी के बेटे जैसा बनो' का मतलब पता चल जाएगा क्योंकि रोहित शर्मा उसका सटीक उदाहरण हैं। 

PunjabKesari

श्रेयस अय्यर की सबसे बड़ी उपलब्धि का होगा खुलासा!
2017 में श्रेयस भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा बने, फिर उन्होंने 2018 में दिल्ली टीम की कप्तानी की और 2022 में केकेआर की कप्तान बने। लेकिन 2024 में श्रेयस ने कुछ ऐसा हासिल किया जिसे सचिन तेंदुलकर या एमएस धोनी भी नहीं कर पाए! श्रेयस की यह उपलब्धि भी आपको आज के एपिसोड में पता चलेगी। 

 

सुनील ग्रोवर कहते हैं अपने दिल की बातें
इस एपिसोड में सुनील ग्रोवर इंजीनियर चुम्बक मित्तल के रूप में नजर आएंगे और अपनी कुछ मांगे सभी के सामने रखते है। वह क्रिकेट टीम में जगह मांगते हैं। लेकिन क्या वे टीम में चयनित होंगे? 

PunjabKesari

शेफ धनियालाल और एयरहोस्टेस मोना करेंगे कुछ शरारतें 
 मशहूर शेफ धनियालाल क्रिकेटरों के लिए एक रोमांचक प्रस्ताव लेकर आते हैं और उन्हें बदाम भी प्रस्तुत करते हैं लेकिन इस सौदे से पहले एयरहोस्टेस मोना ने समय पर एक ऑफर रख दिया है - क्या क्रिकेटर उनके ऑफर को स्वीकार करेंगे? 


क्रिकेटर क्यों पहनते हैं हेडफोन 
अक्सर आपने वीडियोज और फोटोज में क्रिकेटर्स को एयरपोर्ट पर हेडफोन पहने हुए देखा होगा। तो आपको क्या लगा कि यह एक स्टाइल है। रोहित ने यह सब क्लियर करते हुए इसके पीछे का एक दिलचस्प कारण बताया है। 

PunjabKesari

एयरपोर्ट क्रिकेट लीग का लें मजा 
'एयरपोर्ट क्रिकेट लीग' में क्रिकेटर्स के साथ कपिल और गैंग की खूब मस्ती होगी। जिसमें सिद्धू और कपिल देव कमेंटेटर के रूप में शामिल होंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News