शेखर सुमन ने लाइट्स, साउंड, कैमरा और ढेर सारा ऐक्शन के साथ बड़े पर्दे पर की वापसी

punjabkesari.in Wednesday, May 11, 2022 - 10:55 AM (IST)

शेखर सुमन (Shekhar Suman) करीब 3 दशकों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा बने रहे हैं। चाहे बात फिल्मों की हो टीवी की या फिर स्टेज की, शेखर सुमन हमेशा आगे रहे हैं और दुनिया भर में मौजूद अपने फैन्स को एंटरटेन किया है। शेखर सुमन जल्द ही मनरंजन जगत में वापसी करने जा रहे हैं और इस खबर ने एक बार फिर से फैन्स के इंतजार को और बढ़ा दिया है। स्क्रीन पर लौटने की खबरें सुनकर फैन्स उनपर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

शेखर सुमन ने अपने फैन्स के लिए हिंट देते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें अपने इतने समय बाद वापसी को लेकर कहा है कि यह कुछ वैसा ही है जैसे ज्वालामुखी को फूटने में वक्त लगता है। इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है, 'लाइट, साउंड, कैमरा और ऐक्श, जो यकीनन उनके फैन्स के लिए है। उन्होंने लिखा है, 'लाइट्स, साउंड, कैमरा और ढेर सारा ऐक्शन ... इसके लिए इंतजार करें।' 

बता दें कि शेखर सुमन 'देख भाई देख', 'पोल खोल', 'मूवर्स एंड शेखर्स' जैसे कई शोज़ को लेकर खूब चर्चा में रह चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने अनुभव,'उत्सव', निश्चय 'संसार', 'त्रिदेव', 'नाचे मयूरी' जैसी फिल्नों को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Recommended News

Related News