''हीरामंडी'' में अपनी परफॉर्मेंस के लिए मिल रही तारीफ, पॉजिटिव रिस्पॉन्स को लेकर शर्मिन सेगल ने की बात

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2024 - 05:25 PM (IST)

नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है और इसे हर तरफ से प्यार और सराहना मिल रही है। शो की कहानी बहुत अच्छी है और इसमें बेहतरीन कलाकार भी हैं, जिनमें अलमजेब की भूमिका में शर्मिन सहगल ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है और इस वजह से उन्हें दर्शकों से बेहद प्यार और सराहना मिल रही है। एक्ट्रेस मिल रहे रिस्पॉन्स से बेहद खुश हैं।

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में शर्मिन ने उन्हें मिल रहे पॉजिटिव रिस्पॉन्स पर ध्यान देने के जरूरत के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने कहा, “मैंने इस प्रोफेशन को दर्शकों की ज़रूरतों को ध्यान में रखकर चुना है, इसलिए मैं रिएक्शंस और रिस्पॉन्स के लिए तैयार थी, और मुझे बहुत प्यार भी मिला। कभी-कभी नेगेटिविटी को देखते हुए, हम पॉजिटिविटी को पूरी तरह से छोड़ देते हैं।”

 

शर्मिन ने आगे बात की और बताया कि वह हमेशा पॉजिटिव चीजों पर फोकस करती रही हैं, उन्होंने कहा, “हो सकता है कि पहले कुछ दिनों में ऐसा (नेगेटिविटी) हुआ हो। मुझे बस थोड़ा असहज सा महसूस हुआ, लेकिन उसके बाद, यह हमेशा होने वाली बात है। आपको विचार आते हैं, फिर आप उनके बारे में सोचते हैं, उन्हे जज करते हैं, और यही आपके सही और गलत की सोच को प्रभावित करते हैं, जिसे नैतिकता और नीति के रूप में जाना जाता है।"

 

शर्मिन ने कहा कि "हालांकि उन्हें कुछ दर्शकों से प्यार मिला है, लेकिन वह नेगेटिव कॉमेंट्स से खुद को बहुत ज़्यादा प्रभावित नहीं होने देती हैं। वह पॉजिटिव फीडबैक पर ध्यान केंद्रित करने और नेगेटिव लोगों पर ध्यान केंद्रित न करने में विश्वास करती हैं, क्योंकि ऐसे लोग भी हैं जो उनके बारे में अच्छी बातें कहने के लिए समय निकालते हैं।"

 

शर्मिन ने कहा कि उन्हें दर्शकों की राय का सम्मान है। वह कंस्ट्रक्टिव फीडबैक के लिए खुली हैं, लेकिन उन्हें मिलने वाले प्यार पर ज्यादा ध्यान केंद्रित करती हैं। जबकि, नेगेटिविटी को सार्वजनिक रूप से ज्यादा ध्यान मिलता है, लेकिन उन्हें बहुत सारी पॉजिटिविटी भी मिलती है, जिसे वह स्वीकार करती हैं और अपनाती हैं।

संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्ट की गई, "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" एक आठ-पार्ट की सीरीज है, जो 1 मई से नेटफ्लिक्स पर 190 देशों में दिखाई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News