शाहरुख खान ने पोस्ट शेयर कर दिखाया ‘पठान’ का नया पोस्टर,फैंस ने कहा ''परफेक्ट कमबैक''

punjabkesari.in Thursday, Dec 01, 2022 - 01:03 PM (IST)

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने गुरुवार को अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘पठान’ का एक नया पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी थे। तीनों ने बंदूक के साथ पोज देते हुए हॉट लुक दिया। इंस्टाग्राम पर उन्होंने पोस्टर को चार भाषाओं- अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में साझा किया।

शाहरुख ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "पेटी बांध ली है..? 2023. हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़। पोस्ट पर फीडबैक देते हुए धीरज धूपर ने कमेंट किया, "इंतजार नहीं कर सकता।"

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हाल ही में, सिद्धार्थ ने पुष्टि की कि पठान के गाने आधिकारिक ट्रेलर से पहले बाहर हो जाएंगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

पठान के अलावा, शाहरुख राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म “डंकी” में भी दिखाई देंगे। फिल्म में तापसी पन्नू भी हैं और यह अगले साल दिसंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। उनके पास नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ पाइपलाइन में एटली का जवान भी है। यह फिल्म 2 जून, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में पांच भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News