लव सेक्स और धोखा 2 की स्वस्तिका मुखर्जी का फिल्म से लीक हुआ सेंसिटिव क्लिप, एक्ट्रेस परेशान

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2024 - 05:15 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लव सेक्स और धोखा 2 के रॉ और रियल ट्रेलर के रिलीज के बाद, दर्शकों के बीच इसे लेकर चर्चा जोरों पर है। इतना ही नहीं फिल्म की कास्टिंग ने भी सभी को चौका दिया है और शायद इसी वजह से फिल्म अपनी अनाउंसमेंट से लेकर अब तक हर तरफ सुर्खियों में बनी हुई है।

 

फिल्म की रिलीज से ठीक पहले मेकर्स हर तरह से दर्शकों को अपने साथ जोड़ने की कोशिश में लगे हुए हैं। इसी बीच फिल्म से स्वस्तिका मुखर्जी का एक सेंसिटिव क्लिप लीक हो चुका है और इस बात से वह बेहद दुखी हैं। ऐसे में अब टीम रास्ता सोच रही है कि किस तरह से इस क्लिप को हटाया जाए।

 

लव सेक्स और धोखा 2 फिल्म लगातार चर्चा में बनीं हुई है। इस तरह से अब फिल्म से एक्ट्रेस स्वस्तिका मुखर्जी का एक सेंसिटिव क्लिप सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। लीक हुए वीडियो की बात करें तो, स्वस्तिका मुखर्जी उसमें मास्टरबेट करती नजर आ रही हैं।

 

ऐसे में अब लीक हुए फुटेज की वजह से एक्ट्रेस बहुत परेशान हैं और दूसरी तरफ इस मामले ने मेकर्स की भी चिंता को बढ़ा दिया है। मेकर्स वीडियो को हटाने के लिए हर एक कोशिश कर रहे हैं। साथ ही क्लिप कैसे लीक हुई यह पता लगाने के लिए भी जरूरी कदम उठा सकते हैं। लव सेक्स और धोखा 2, 19 अप्रैल 2024 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News