करनाल में हुई फिल्म शाहकोट की स्क्रीनिंग और प्रेस कॉन्फ्रेंस, गुरु रंधावा भी आए नजर

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2024 - 04:56 PM (IST)

नई दिल्ली। गुरु रंधावा की फिल्म शाहकोट की स्क्रीनिंग आज करनाल में हुई। इस अवसर पर गुरु रंधावा खास तौर पर अपने फैंस का धन्यवाद करने के लिए उपस्थित रहे। आज मीडिया के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग और प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई। फिल्म में गुरु रंधावा, राज बब्बर और ईशा तलवार ने अपनी शानदार अदाकारी से इस फिल्म को खास बनाया। दर्शक इस फिल्म की रिलीज कर लेकर काफी उत्साहित थे और यह फिल्म उनकी उम्मीदों पर पूरी तरह खरी उतरती है क्योंकि इस फिल्म में गुरु रंधावा ने पंजाबी फिल्म में डेब्यू करते ही शानदार अदाकार होने का परिचय दिया है और उनके साथ मिर्जापुर की ट्रेंडिंग कलाकार ईशा तलवार भी हैं। 

फिल्म की स्टारकास्ट
फिल्म की अन्य कास्ट के बारे में बात करें तो इसमें सीमा कौशल, गुरशबद, नेहा दयाल, हरदीप सिंह गिल, मनप्रीत सिंह, औलख मैडम, जतिंदर कौर भी अपनी शानदार उपस्थिति  दर्ज करवाते हैं ।यह फिल्म अनिरुद्ध मोहता द्वारा प्रोड्यूस की गई है और राजीव ढींगरा द्वारा डायरेक्ट की गई है, जो कि लव पंजाब और कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के लिए जाने जाते हैं।

अनिरुद्ध मोहता, शाहकोट के प्रोड्यूसर ने अपने फिल्म निर्माण के अनुभव को सांझा करते हुए कहा, "मैं मानता हूं कि पंजाबी सिनेमा जोर-शोर से बढ़ रहा है। मुझे लगता है कि दर्शक सिनेमाघरों में फिल्म देखते समय बड़े अनुभव की उम्मीद करते हैं और एक प्रोड्यूसर के रूप में मैं अपने दर्शकों की उम्मीदों को पूरा करूंगा, क्योंकि दर्शक ही फिल्मों के सच्चे इवैल्यूएटर हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News