Murder Mubarak में सारा अली खान का दिखा अलग अवतार, एक्ट्रेस ने खुद बताई रोल के बारे में खास बातें

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2024 - 03:15 PM (IST)

नई दिल्ली। सारा अली खान की मच अवेटेड फिल्म 'मर्डर मुबारक' की चर्चा हर तरफ है। कहना गलत नहीं होगा कि यह एक बहुप्रतीक्षित थ्रिलर नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई  है और इसमें सारा एक शहरी, ग्लैमर गर्ल के किरदार में नजर  आ रही हैं। फिल्म के लिए उन्हें लोगों की सराहना मिल रही है। उनके मॉडर्न और चिक अवतार वाले पहले लुक ने दर्शकों और फैंस के बीच उत्सुकता बढ़ा दी है।

 

मर्डर मुबारक में सारा अली खान का किरदार उनके द्वारा किए गए सभी किरदारों से बेहद अलग है, जिसमें उन्होंने एक ग्लैमरस परसोना वाली लड़की की भूमिका निभाई है। अपने हाल में दिए इंटरव्यू में सारा अली खान ने अपने किरदार के बारे में कुछ बात की है। वह कहती हैं, “मुझे एक शहरी और ग्लैमरस गर्ल का किरदार निभाए लंबा समय हो गया है। यह कुछ ऐसा नहीं है जिसके साथ मैं खुद जुड़ती हूं। मैं उस तरह की लड़की हूं जो अपने बालों का झल्ला छोड़कर सलवार कमीज पहनकर बाहर जाना पसंद करती हैं।''

 

अपने कम्फर्ट जोन के बाहर एक किरदार को निभाते की चुनौती को स्वीकार करते हुए, सारा ने अलग अलग भूमिकाएं एक्सप्लोर करने और स्टीरियोटाइप को तोड़ने की अपनी इच्छा जाहिर की है।'मर्डर मुबारक' में पंकज त्रिपाठी, संजय कपूर और विजय वर्मा जैसे जाने माने एक्टर्स हैं, जो फिल्म के प्रति उत्साह को और बढ़ाते हैं। वहीं सारा का एक शहरी, ग्लैमरस लड़की का किरदार कहानी में एक नई एनर्जी लाता है।

 

'मर्डर मुबारक' में, सारा ने न सिर्फ अपने शहरी ग्लैमर लुक से दर्शकों को एंटरटेन किया है, बल्कि उन्होंने अपने ऑन-स्क्रीन परसोना को भी खूबसूरती और पूरे ग्रेस के साथ नए अंदाज में पेश किया है। जबकि फैन्स फिल्म की रिलीज का उत्साह से इंतजार कर रहे हैं, सारा की एक्टिंग एक जबरदस्त धमाका होने का वादा करती है, जो उनकी वर्सेटलिटी को शोकेस करता है और दुनिया भर के दर्शकों के दिलों में उनकी जगह को और मजबूत करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News