जापान में तहलका मचाएगी ''सलार'', मेकर्स ने पोस्टर शेयर कर की रिलीज की घोषणा

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2024 - 01:43 PM (IST)

नई दिल्ली। होम्बेल फिल्म्स की फिल्म "सलार: पार्ट 1 - सीजफायर" अपनी रिलीज के बाद से बहुत पॉपुलर हो गई है। प्रशांत नील द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म ने न सिर्फ ऑडियंस का दिल जीत है बल्कि यह बॉक्स ऑफिस पर भी कलेक्शन के मामले में अपना दम दिखा रही है। फिल्म ने दुनिया भर में 700 करोड़ की वर्ल्ड वाइड कमाई करके रिकॉर्ड सेट किया है, जिसके बाद अब फिल्म जापान में अपनी रिलीज के साथ जादू चलाने के लिए तैयार है।

 

सलार: पार्ट 1 – सीजफायर के मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया पर प्रभास के साथ फिल्म का एक दिलचस्प पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने जापान में फिल्म की रिलीज होने की घोषणा करते हुए कैप्शन में लिखा है - 

"अपने नज़दीकी सिनेमाघर में देखें सलार: पार्ट 1 - सीजफ़ायर!

#SalaarCeaseFire अब जापान भर के सिनेमाघरों में है!"

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Hombale Films (@hombalefilms)

 

प्रभास को एक के बाद एक बड़ी सफलता मिल रही है, हाल ही की बात करें तो उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा लेरफॉर्म कर रही हैं। "सलार: पार्ट 1 - सीजफायर" और लेटेस्ट हिट "कल्कि" की बड़ी सफलता के साथ, प्रभास ने दुनिया भर के दर्शकों के लिए अपनी वर्सेटिलिटी और मजबूत अपील दिखाई है।

 

फिल्म "खानसार" ने पूरी दुनिया में लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है, और हर कोई इसके बारे में बात कर रहा है। बता दें कि फिल्म एक सर्प्राइज पर जाकर खत्म हुई है, जिसके साथ वह अपने सीक्वल "सलार पार्ट 2: शौर्यंगा पर्वम" की स्टेज सेट किए हुए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News