सजीद अली की ''वो भी दिन थे'' को मिल रहा है पॉजिटिव रिव्यू, ज़ी5 पर हो चुकी है रिलीज

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 06:21 PM (IST)

नई दिल्ली। 'वो भी दिन थे' के साथ राइजिंग सन प्रोडक्शन एंड किनो वर्क्स जी 5 पर अपना एक और शानदार प्रोजेक्ट लेकर आ चुका है। अपने रिलीज के बाद से ही इसे हर तरफ से तारीफें मिल रही हैं। फिल्म की कहानी बेहद एंगेजिंग और आकर्षक कंटेंट लेकर आई है, जिसने दर्शकों का दिल जीतना शुरू कर दिया है। साजिद अली द्वारा डायरेक्ट की गई यह फिल्म एक्टर्स की शानदार परफॉर्मेंस और अपनी कमाल की कहानी के लिए तारीफें पा रही है। बता दें कि फिल्म एक टीनएज स्कूल ड्रामा है। जैसा की मेकर्स कहते हैं, ठीक उसी तरह से फिल्म दर्शकों को यादों की गलियारों में लेकर जाती है, जब हम सभी एक टीनएज थे, जब हमारी जिंदगी में न फोन था और न ही सोशल मीडिया। दोस्ती, पहला प्यार, दिल टूटना और बहुत कुछ इस फिल्म में है, जो आपको स्कूल के दिनों की यादें दोबारा लेकर जाएगा।

 

जैसे ही फिल्म ने ज़ी5 पर एंट्री की है, ऐसे में डायरेक्टर साजिद अली ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, "वो भी दिन थे' एक बहुत ही खास फिल्म है। दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स देखकर मैं बहुत ही प्रभावित हूं। ज़ी 5 पर रिलीज होने से लेकर अब तक दर्शकों तक यह एक बड़े प्रशंसक तक पहुंच पाएगा। फिल्म अपनी असली दर्शकों तक पहुंच रही है, यह देखकर अच्छा लग रहा है और यह से दर्शकों को और भी मनोरंजन प्रदान करेगी।"

 

‘वो भी दिन थे’ शूजित सरकार के प्रोडक्शन से आई एक नई कहानी है। साजिद अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रोहित सराफ, आदर्श गौरव और संजना सांघी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म अब जी5 पर स्ट्रीम हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News