रणबीर-आलिया की शादी की खबरों के बीच वायरल हुआ ऋषि कपूर और नीतू सिंह का रिसेप्शन कार्ड, जानिए क्यों है खास?

punjabkesari.in Thursday, Apr 07, 2022 - 05:00 PM (IST)

मुंबई, 07 अप्रैल: बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर और आलिया इस महीने शादी करने वाले हैं। खबरों की मानें तो यह कपल 13 अप्रैल से 18 अप्रैल के बीच सात फेरे लेगा। ऐसे में बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी के अपडेट बीच रणबीर कपूर के माता-पिता यानी ऋषि और नीतू कपूर की शादी का रिसेप्शन कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

ऐसा ही होने वाला है रणबीर-आलिया का भी कार्ड! खबरों की मानें तो आलिया और रणबीर के घर पर शादी की तैयारियों धूमधाम से चल रही हैं। इस बीच रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर और दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की शादी का इनविटेशन कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है, जो कि एक चर्चा का विषय बन चुका है। दावा किया जा रहा है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का कार्ड भी कुछ इस तरह का ही होने वाला है।

PunjabKesari

वेडिंग रिसेप्शन कार्ड वायरल बता दें कि ऋषि कपूर और नीतू सिंह ने साल 1980 में शादी की थी। दोनों सितारों ने आरके स्टूडियोज में सात फेरे लिए थे, जिसके बाद उनका वेडिंग रिसेप्शन 23 जनवरी, 1980 में हुआ था, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के बड़े लोग शामिल हुए थे। उनके रिसेप्शन कार्ड पर लिखा है, "मिस्टर एंड मिसेज राज कपूर अपने बेटे ऋषि (स्वर्गीय मिस्टर एंड मिसेज पृथ्वीराज कपूर के पोते) और नीतू (श्रीमती राजी सिंह की बेटी) के शादी के रिसेप्शन के मौके पर आप सभी को इनवाइट करना चाहते हैं।"

PunjabKesari

आरके स्टूडियो में होगी आलिया-रणबीर की शादी मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया और रणबीर दोनों ही बेहद गुपचुप तरीके से शादी करने का प्लान कर रहे हैं। जिसमें करीबी लोगों शामिल होंगे। शादी के प्रोग्राम आरके स्टूडियो में ही किए जाएंगे। हालांकि शादी की खबरों को लेकर रणबीर और आलिया की तरफ से कोई भी रिएक्शन अभी तक नहीं आया है।

PunjabKesari

एनडीए पर करवाए साइन इससे पहले इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों सितारों ने वेडिंग टीम के साथ कई शर्तें रखी हैं, जिसमें किसी तरह से शादी की खबरें लीक होना और सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो ना आए, इसके लिए वेडिंग टीम से नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट (एनडीए) साइन करने को कहा है। खबर यह भी है कि शादी से पहले रणबीर एक ग्रैंड बैचलर पार्टी का प्लान कर रहे हैं, जिसमें रणबीर के करीबी अर्जुन कपूर, अयान मुखर्जी और आदित्य रॉय कपूर शामिल होंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Related News

Recommended News