Srikanth के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचे राजकुमार राव, छात्रों संग की खास बातचीत

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 01:33 PM (IST)

नई दिल्ली।  बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'श्रीकांत' को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बीच एक्टर इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए जयपुर पहुंच गए हैं। यहां कॉलेज के छात्रों के साथ उन्होंने बाचतीच की। सबसे खास बात इस दौरान छात्रों ने राजकुमार राव को फिल्म के किरदार 'श्रीकांत' नाम से संबोधित किया। 

 

जयपुर पहुंचे राजकुमार राव 
राजकुमार राव को बड़े पर्दे पर 'श्रीकांत बोला' के रूप में देखने के लिए सिर्फ एक सप्ताह बाकी है। ऐसे में फिल्म की टीम पूरी तरह से प्रचार में लग गई है। वहीं राजकुमार राव इस समय 'श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने' फिल्म के प्रमोशन के लिए जयपुर में हैं। जहां उन्होंने कॉलेज के छात्रों के साथ बातचीत की और फिल्म में अपनी भूमिका निभाते समय उनके सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में भी विस्तार से बताया।

PunjabKesari

इस समय ऑडिटॉरियम का माहौल एकदम एनर्जेटिक था। स्टूडेंट्स राजकुमार राव को देखकर 'श्रीकांत' नाम की हूटिंग कर रहे थे। यह नजारा देख खुद एक्टर भी खुशी से गदगद हो गए। छात्रों ने राजकुमार से उनके चरित्र और उसके लिए उनकी तैयारियों के बारे में बात की और बाद में उनके साथ 'पापा कहते हैं' सॉन्ग पर डांस भी किया।

 

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत 'श्रीकांत - आ रहा है सबकी आँखें खोलने' तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित है, जिसे भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी ने निर्मित किया है। यह फिल्म 10 मई 2024 को अक्षय तृतीया के अवसर पर देशभर में रिलीज होगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News