खूबसूरत कपल राजकुमार राव-पत्रलेखा ने मनाई अपनी शादी की पहली सालगिरह

punjabkesari.in Tuesday, Nov 15, 2022 - 01:10 PM (IST)

मुंबई। राजकुमार राव और पत्रलेखा ने अभी-अभी वैवाहिक संसार के 1 वर्ष पूरा किया हैं और उनकी क्यूटनेस इसके माध्यम से पारलौकिक लगती है। ये कपल एक-दूसरे को करीब एक दशक से जानते हैं और शादीशुदा कपल के तौर पर अपनी पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं।

यह जोड़ा एक दूसरे के लिए जो प्यार और प्रशंसा साझा करता है, वह पूर्ण कपल गोल है। राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम पर कपल का एक बहुत ही प्यारा वीडियो मोंटाज शेयर किया है, जिसका कैप्शन है, "प्यार, सम्मान और एकजुटता के एक साल का जश्न। #HappyAnniversary my love” उनकी प्रेम कहानी युवाओं के लिए काफी प्रेरणादायक है जो 2010 से एक रिश्ते में हैं और यहां तक कि 2014 में एक साथ काम करने के बाद भी, एक दशक से एक-दूसरे के प्यार में दिखती है।

बॉलीवुड के इस खूबसूरत कपल ने अपने सभी उतार-चढ़ाव एक साथ देखें  हैं और एक-दूसरे को केवल सशक्त बनाया है। आज दोनों का फलता-फूलता और सफल करियर है और अभी भी वे एक दूसरे के प्यार में हैं। और 2022 राज के लिए बैक टू बैक रिलीज के साथ एक व्यस्त वर्ष होने के बावजूद बधाई दो, हिट और मोनिका ओ माय डार्लिंग और भीड और मिस्टर एंड मिसेज माही की शूटिंग के बावजूद, दोनों को एक साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News

Recommended News