''चंदू चैंपियन'' की कहानी की प्रोडयूसर साजिद नाडियाडवाला ने की तारीफ, बताया इंपेक्टफुल

punjabkesari.in Tuesday, Jun 04, 2024 - 04:44 PM (IST)

नई दिल्ली। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ प्रोड्यूस की गई, चंदू चैंपियन साल की सबसे बड़ी रिलीज में से एक होने जा रही है। यह फिल्म अपनी रिलीज के साथ सभी पर अपना असर डालने के लिए तैयार है। यह फिल्म दर्शकों के सामने एक एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी कहानी पेश करेगी और साथ ही यह एक ग्रैंड स्केल प्रोडक्शन होने वाली है। फिल्म में दिखाया जाएगा कि सिनेमा अपनी कहानी के ज़रिए कितना पावरफुल और इम्पैक्टफुल हो सकता है। सिनेमा से प्यार करने वाले और उससे गहराई से जुड़े प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला इसे दर्शकों के सामने पेश करने वाले हैं। 

 

"चंदू चैंपियन" को दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचाने और सिनेमा के साथ अपने जुड़ाव पर अपने विचार साझा करते हुए प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने कहा, "सिनेमा का जादू किसी सीमा में नहीं बंधा है।  एक फिल्म मेकर के रूप में, मैं इस एंटरटेनमेंट के मीडियम की पूरी ताकत को इस्तेमाल करने के लिए कमिटेड हूं। सिनेमा की अपनी एक ताकत होती है। मेरा मानना ​​है कि कुछ कहानियों को दुनिया के साथ साझा किया जाना चाहिए, और मैं खुद को बहुत लकी मानता हूँ कि मैं उन्हें एक फिल्म मेकर के रूप में बता सकता हूँ। "चंदू चैंपियन" ऐसी ही एक खास कहानी है जिसे हमने बहुत डेडीकेशन से बनाया है। यह हमारे लिए बहुत खास है और इसमें दुनिया भर के दर्शकों पर जबरदस्त इंपैक्ट डालने की क्षमता है।"

 

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई फिल्म 'चंदू चैंपियन' 14 जून, 2024 को रिलीज के लिए तैयार है और यह दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ने वाली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News