प्राइम वीडियो ने अपनी सबसे बड़ी स्लेट का अनावरण किया, लगभग 70 सीरीज और फिल्में हैं शामिल

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 05:41 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत का सबसे पसंदीदा मनोरंजन स्थल, प्राइम वीडियो ने आज अपने दूसरे प्राइम वीडियो प्रेजेंट्स इंडिया शोकेस में, देश में अपनी अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी और विविध कंटेंट का अनावरण किया है, जिसमें करीब 70 सीरीज और फिल्में हैं, जिनमें से अधिकांश का प्रीमियर अगले 2 वर्षों में सर्विस पर किया जाएगा। 40 ओरिजिनल सीरीज और फिल्मों और भारत की कुछ सबसे बड़ी और बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से 29 के साथ, नई स्लेट ग्राहकों को खुश करने और उन्हें जुड़े रहने के लिए सर्वश्रेष्ठ भारतीय मनोरंजन प्रस्तुत करने का वादा करता है।


 
प्राइम वीडियो के आगामी ओरिजिनल, घर में हर किसी के लिए कुछ न कुछ प्रस्तुत करते हैं, जिसमें हिंदी, तमिल और तेलुगु में कई शैलियों में सीरीज और फिल्मों की एक विस्तृत श्रृंखला को शामिल किया गया है। रोमांचक थ्रिलर और दिलचस्प नाटक से लेकर गुदगुदाने वाली कॉमेडी और रोंगटे खड़े कर देने वाली हॉरर तक, दिलचस्प अनस्क्रिप्टेड शो, युवाओं के लिए आकर्षक कहानियां, हाई-ऑक्टेन एक्शन और आकर्षक संगीत नाटक, विविध लिस्ट सर्वश्रेष्ठ स्थानीय कहानियों को स्क्रीन पर लेकर आती है। यह भारत के कुछ सबसे प्रतिष्ठित फिल्म स्टूडियो की विभिन्न भाषाओं की फिल्मों के अतिरिक्त शामिल हैं, जो थियेटर के प्रीमियर के बाद सेवा पर देखने को मिलेंगी।


 
“प्राइम वीडियो में, हमारा ध्यान हमेशा भारतीय ग्राहकों को सभी प्रारूपों में सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन के साथ सुपर-सर्विस देने पर रहा है। रचनात्मक मूल सीरीज और फिल्मों, डायरेक्ट-टू-सर्विस प्रीमियर से लेकर विभिन्न भाषाओं में कुछ सबसे बड़ी हिट्स के नाटकीय पोस्ट-लॉन्च तक, हमारा लक्ष्य हर ग्राहक के लिए मनोरंजन की पहली पसंद बनना है,'' प्राइम वीडियो, भारत के कंट्री डायरेक्टर, सुशांत श्रीराम ने कहा। “हमारे कंटेंट ने 2023 में नए रिकॉर्ड बनाए है, जिससे भारत को नए ग्राहकों के अनुगमन और प्राइम मेंबर व्यावसायिकता में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रमुख बने रहने में मदद की है। हम अपने ग्राहकों से मिले प्यार से अभिभूत हैं और चाहते हैं कि हमारी सेवा की हर कहानी किसी का पसंदीदा शो या फिल्म हो। इसके अनुरूप, हम अब तक की अपनी सबसे बड़ी, सबसे विविध स्लेट का अनावरण करने के लिए उत्साहित हैं, और हमें यकीन है कि हमारी आगामी सीरीज और फिल्में सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में दर्शकों को मोहित करती रहेंगी।"


 
प्राइम वीडियो में ओरिजिनल्स, भारत और दक्षिण पूर्व एशिया की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने कहा, "प्राइम वीडियो में, विविध, प्रामाणिक और निहित भारतीय कहानियों के लिए एक वैश्विक शोकेस बनना हमारा मिशन रहा है, जो भाषाई और भौगोलिक सीमाओं को पार कर सके।" “सिर्फ 2023 के किसी भी सप्ताह में हमारा कंटेंट 210 से अधिक देशों और क्षेत्रों में देखा गया था, और पिछले 52 हफ्तों में से 43 हफ्तों के लिए प्राइम वीडियो विश्वभर में शीर्ष 10 में ट्रेंड हुआ। हमारे शो और फिल्मों के राष्ट्रीय और वैश्विक प्रभाव को देखना संतुष्टिदायक रहा है, और यह हमें वैश्विक मंच पर भारतीय कंटेंट को आगे ले जाने के लिए प्रेरित करता है। कहानीकारों और प्रतिभाओं के घर के रूप में, हम भारतीय मनोरंजन में कुछ सबसे उत्पादक नामों के साथ साझेदारी करने और गतिशील, नई आवाजों को सशक्त करने के लिए, ऐसी कहानियां बनाने के लिए उत्साहित हैं जो नई, शक्तिशाली, प्रेरणादायक और मनोरंजक हैं। हमें विश्वास है कि हमारी आगामी सीरीज और फिल्में भारत से और भी अधिक रोमांचक कहानियों को सामने लाने के रास्ते खोलेगी।'' सभी शीर्षकों, क्रेडिट्स, पिक्चर्स की सूची के लिए कृपया यहां क्लिक करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News