''पुष्पा: द रूल'' के मेकर्स बनाएंगे अल्लू अर्जुन के बर्थडे को खास, रिलीज किया जाएगा फिल्म का दमदार टीजर!

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 05:46 PM (IST)

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। पुष्पा राज का जादू दोबारा सिल्वर स्क्रीन पर महसूस करने के लिए तैयार हो जाइए!  मच अवेटेड सीक्वल, 'पुष्पा: द रूल', जिसमें नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्टर अल्लू अर्जुन ने अनोखा किरदार निभाया है, वह इस साल 15 अगस्त 2024 को दुनिया भर में सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है। इस शानदार पैन-इंडिया प्रोजेक्ट को मैत्री मूवी मेकर्स द्वारा सुकुमार राइटिंग्स के साथ बनाया गया है, जो एक एंटरटेनमेंट भरी सिनेमाई अनुभव देने का वादा करता है। सुकुमार, जो एक विजनरी-फिल्म मेकर हैं, उन्होंने 'पुष्पा: द रूल' को एक एक्शन-पैक्ड फिल्म के रूप में बनाया है, जो ग्लोबल स्टेज पर तूफान लाइन के लिए तैयार है।

 

बता दें कि मेकर्स इस मच अवेटेड फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं, ऐसे में दर्शकों के बीच इसे लेकर पैदा हुए उत्साह को और बढ़ाने के लिए मेकर्स इसके दमदार टीजर को इस 8 अप्रैल रिलीज करने के लिए तैयार हैं। यह दिन और भी खास इसलिए भी है, क्योंकि इसी दिन आइकॉनिक स्टार अल्लू अर्जुन का बर्थडे भी आता है।

 

 

अल्लू अर्जुन अपनी कमांडिंग स्क्रीन प्रेजेंस के साथ, एक बार फिर इस मच अवेटेड पैन इंडियन सिनेमा सीक्वल के जरिए राज करने के लिए तैयार हैं। 'पुष्पा: द रूल' में अल्लू अर्जुन का लार्जर देन लाइफ किरदार तेलुगु सिनेमा के साथ-साथ भारतीय सिनेमा में भी एक निर्णायक पल होने वाला है। उनके साथ इस फिल्म में फहाद फासिल भी हैं।

 

'पुष्पा: द रूल' एक शक्तिशाली टीम का गौरवशाली परिचय देता है, जिसमें देवी श्री प्रसाद का इलेट्रिफाइंग म्यूजिक और मिरेस्लो कुबा ब्रोजेक द्वारा कैप्चर किए गए जबरदस्त विजुअल्स शामिल हैं। एस रामा कृष्णा और एन मोनिका की प्रोडक्शन डिजाइन ने धमाकेदार आकार देने का वादा किया है, जो महत्वाकांक्षा और मजबूती को एक साथ लाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News