एनटीआर जूनियर ने उत्तरी अमेरिका में इतिहास रचा; बुकिंग जोरदार गति के साथ शुरू हो गई है

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 04:30 PM (IST)

मुंबई। देवारा: पार्ट 1 के लिए उत्साह अब तक के उच्चतम स्तर पर है क्योंकि बहुप्रतीक्षित फिल्म कल सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। रिलीज से पहले ही फिल्म को ब्लॉकबस्टर माना जा रहा है, एडवांस बुकिंग से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। वैश्विक और दक्षिण भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले ही रिकॉर्ड तोड़ने के बाद, उत्तर में फिल्म के लिए उत्साह बढ़ गया है। जैसे ही हिंदी बेल्ट में अग्रिम बुकिंग आधिकारिक तौर पर शुरू हुई, दर्शकों को भव्य सिनेमाई अनुभव देवारा: भाग 1 का बेसब्री से इंतजार है।

दक्षिण में, देवारा: भाग 1 ने अपनी उल्लेखनीय अग्रिम बुकिंग का सिलसिला जारी रखा है। संयुक्त रूप से, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना पहले ही 5,347 शो से ₹35.98 करोड़ जमा कर चुके हैं और 66% सीटें बुक हो चुकी हैं। दूसरी ओर, कर्नाटक ने 1,320 शो में ₹5.79 करोड़ का योगदान दिया है, जिसमें 32% बैठने की क्षमता पहले ही लॉक हो चुकी है। खैर, ये संख्या पहले से ही आसमान छू रही है, रिलीज की तारीख पर इनके और भी अधिक बढ़ने की उम्मीद है। 

वैश्विक मोर्चे पर, देवारा: पार्ट 1 महत्वपूर्ण प्रगति कर रहा है, जिसने प्रीमियर कलेक्शन सहित दुनिया भर में अग्रिम बुकिंग में आश्चर्यजनक रूप से ₹51 करोड़ की कमाई की है। अकेले उत्तरी अमेरिका में, फिल्म की प्री-बिक्री $2.5M+ से अधिक हो गई है, और एकमात्र भारतीय हीरो है जिसने लगातार इन बिक्री के साथ एनटीआर जूनियर की स्टार पावर को अंतरराष्ट्रीय स्तर के साथ-साथ भारत में भी मजबूत किया है। यूके में, प्रीमियर के लिए 20,000 से अधिक टिकट बेचे गए हैं, और ऑस्ट्रेलिया में, प्री-सेल्स AU$250K को पार कर गई है, जबकि 11,000 टिकट पहले ही बेचे जा चुके हैं।

एनटीआर जूनियर की वैश्विक अपील लगातार बढ़ रही है, जो लॉस एंजिल्स में बियॉन्ड फेस्ट 2024 में उनकी हालिया उपस्थिति से उजागर हुई, जहां उनका भारी धूमधाम से स्वागत किया गया। आरआरआर की एक विशेष स्क्रीनिंग केवल नौ मिनट में बिक गई, जिससे सभी 516 सीटें भर गईं - जिनमें से 90% का दावा पश्चिमी दर्शकों ने किया था, जो पश्चिम में अभिनेता के अभूतपूर्व क्रेज को साबित करता है।

इतना ही नहीं, आरआरआर के बाद फेस्टिवल का प्रीमियर देवारा: पार्ट 1 का प्रीमियर 26 सितंबर 2024 को एलए के इजिप्टियन थिएटर में किया जाएगा। फिल्म ने अपनी नाटकीय रिलीज से पहले ही बियॉन्ड फेस्ट में प्रीमियर हासिल करके एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल कर ली है।

जैसे-जैसे देवारा: भाग 1 अपनी रिलीज के करीब पहुंच रहा है, उत्साह बढ़ रहा है, और दुनिया एनटीआर जूनियर के आगमन का इंतजार नहीं कर सकती है। अब, हिंदी बेल्ट की अग्रिम बुकिंग शुरू होने के साथ, प्रत्याशा केवल आसमान छूने वाली है।

देवारा: भाग 1 27 सितंबर, 2024 को एक भव्य वैश्विक रिलीज के लिए तैयार है, जिसमें एनटीआर जूनियर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर अभिनय करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News