नक्सलियों की अनेदखी हकीकत को सामने लाता है ''बस्तर: द नक्सल स्टोरी'' का नया प्रोमो, यहां देखिए

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2024 - 12:50 PM (IST)

नई दिल्ली। 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसने दर्शकों की उत्सुकता को बिना किसी शक अगले स्तर पर पहुंचा दिया है। फिल्म में मेकर्स ने जिन दिल दहला देने वाली सच्चाई को अनफिल्टर्ड तरीके से दिखाया है, उसको बड़े परदे पर देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक हैं। एक चीज जो इस फिल्म को और भी उत्साह से भरपूर बनाती है, वह विपुल अमित शाह, सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा की दमदार तिकड़ी का इस फिल्म के लिए वापस आना। यह तिगड़ी अब एक दिल दहला देने वाली कहानी लेकर आने के लिए तैयार है, जो कि नक्सली और भारत के बीच की लड़ाई को दर्शाता है। ऐसे में मेकर्स ने अब एक दमदार ट्रेलर रिलीज किया है, जो दिखता है कि कैसे एक ना से हजारों मासूम जानें बस्तर में चली जाती हैं।

 

मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस दमदार ट्रेलर को जारी किया है, जिसमें हम अदा शर्मा को अपनी टीम के साथ नक्सलियों के खिलाफ लड़ते हुए देख सकते हैं। एक्ट्रेस को प्रोमो में नक्सली मुक्त भारत बनाने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है। इसके साथ ही मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है -

"उनके मदद करने से इंकार करने के परिणामस्वरूप बस्तर में हजारों मासूम लोगों की जान चली गई...

 बस्तर: द नक्सल स्टोरी में नक्सलियों और उनके समर्थकों की हकीकत देखें और #NaxalFreeBharat के लिए हमारे साथ जुड़ें।

 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में"
 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sunshine Pictures Pvt Ltd (@sunshinepicturesofficial)

 

प्रोमो सच में बहुत दिलचस्प है और एक झलक देता है सिस्टम की क्रूर हकीकत का जो नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई में मदद करने से मना कर देती है, जो हजारों लोगों की जान जाने का कारण बन सकता है।  बहादुरी से खड़े होकर, अदा शर्मा आईपीएस नीरजा माथुर के रूप में अपने सैनिकों के साथ नक्सलियों को फंसाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। इस एक झलक ने बिना किसी शक फिल्म की रिलीज को लेकर दर्शकों के उत्साह को और भी बढ़ा दिया है।

 

विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, 'बस्तरः द नक्सल स्टोरी' सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित हैं और इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी। यह फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News