Ruslaan से आयुष शर्मा का नया इंटेंस पोस्टर रिलीज, दिखा खतरा आपकी सोच से भी ज्यादा करीब!

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2024 - 03:10 PM (IST)

नई दिल्ली। फिल्म के नए पोस्टर से पर्दा उठ गया है, जो एक सस्पेंस से भरी और थ्रिलिंग दुनिया को पेश कर रहा है, पोस्टर देख कहना गलत नहीं होगा की यह एक अपने साथ बांधे रखने वाली कहानी का वादा करता है। आयुष शर्मा का इंटेंस लुक, और लगभग उनके आंखों को छूने वाली चाकू की नोक,को देख उत्साह लगभग अगले स्तर पर पहुंच रहा है। इसके साथ ही यह समझना मुश्किल नहीं है कि फिल्म में कई खतरनाक और हाई लेवल वाले एक्शन और खतरनाक सीन्स दर्शकों को एंटरटेन करने का इंतजार कर रहें हैं। आयुष की नजर आने वाली बेहद तीखी निगाहें हमें अर्जेंसी का एहसास दिलाती है और दर्शकों को भरपूर ड्रामा देने का वादा करती है। यह एक खतरनाक सफर, रेजर शार्प एक्शन, और जान को जोखिम में डालने वाली सिचुएशंस का मंच तैयार करता है, जिन सभी के बीच से हमारे हीरो का गुजरने के साथ जीतना जरूरी है।

 

'रुसलान' से आयुष शर्मा का नया इंटेंस पोस्टर हुआ रिलीज 
 पोस्टर का बोल्ड कंपोजिशन और ध्यान खींचने वाली सभी चीजे यह सुनिश्चित करती है की यह सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचेगा और दर्शकों के बीच उत्साह को पैदा करेगा। बिलकुल किसी प्री टीजर की तरह, जिसे अपनी लिरिकल हम के लिए याद किया जाता है, यह उसी तरह से एक्शन के साथ इमोशन का बेजोड़ मिक्सचर है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

इसके बारे में बात करते हुए, शर्मा कहते हैं, "पोस्टर बोल्ड तरीके से दर्शकों का सामना करता है, एक अनुभव का वादा करता है जो उन्हें अपनी सीटों के किनारे पर रखेगा। एक रोमांचक सफर के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि 'रुस्लान' एड्रेनालाईन-फ्यूल करने वाले एंटरटेनमेंट के मतलब को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है।"

 

आयुष शर्मा, सुश्री मिश्रा, जगपति बाबू और विद्या मालवदे स्टारर रुसलान को करण एल बुटानी द्वारा डायरेक्ट और श्री सत्य साईं आर्ट्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।  जहां फिल्म का टीजर 12 मार्च को रिलीज किया जाएगा, वहीं 'रुसलान' 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News