नेटिज़न्स ने की एनटीआर जूनियर की फिल्म ''देवरा'' की खूब तारीफ

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 04:36 PM (IST)

नई दिल्ली। साल 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, 'देवरा: पार्ट 1' ने अपने रिलीज के साथ सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। एनटीआर जूनियर सैफ अली खान और जान्हवी कपूर अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन कोराटाला शिवा ने किया है, और यह फिल्म अब तक की सबसे चर्चित फिल्मों में शामिल हो चुकी है। शुरुआती रिव्यूज सामने आ रहे हैं और दर्शक एनटीआर जूनियर की दमदार परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

एनटीआर जूनियर की दमदार स्क्रीन प्रजेंस पर फिदा हुए फैन्स और क्रिटिक्स 
फैन्स और क्रिटिक्स ने 'देवरा' की कसीदों में तारीफ की है। इसकी रोचक कहानी, शानदार एक्शन सीन और तीव्र परफॉर्मेंस ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। खासकर एनटीआर जूनियर और सैफ अली खान के बीच का टकराव, दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखने वाला रहा है, जिसने इस फिल्म को एक 'मस्ट-वॉच' बना दिया है।

ट्विटर पर छाई 'देवरा'

ट्विटर पर फैन्स ने एनटीआर जूनियर के किरदार की तारीफों के पुल बांध दिए हैं। एक फैन ने लिखा: "#Devara एक धमाकेदार और रोमांचकारी अनुभव है। यह विशाल स्तर पर तीव्रता और एक्शन के साथ मनोरंजक है। एनटीआर जूनियर का दमदार प्रदर्शन और उनकी करिश्माई उपस्थिति इसे और मजेदार बनाती है।"

 

फिल्म को बताया बॉक्स ऑफिस का विजेता

एक अन्य फैन ने लिखा:  
**"#Devara रिव्यू रेटिंग ⭐⭐⭐⭐✨  
कुछ दृश्यों में रोंगटे खड़े कर देने वाला अनुभव 
#JrNTR जबरदस्त हैं, उनकी एंट्री और टाइटल कार्ड ने धूम मचा दी 
#SaifAliKhan और बाकी कलाकार भी शानदार हैं

फैन्स ने फिल्म को एक मास्टरपीस बताया है 
#Devara ये सिखाता है कि कमर्शियल सिनेमा कैसे बनाया जाना चाहिए। हालांकि यह एक पुरानी कहानी है, लेकिन पटकथा शानदार और टाइट थी। #NTR गरु के फैन्स के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं है। उनकी स्क्रीन प्रजेंस और एनर्जी अद्वितीय है। कुल मिलाकर फिल्म एक विजेता है।"

फिल्म के क्लाइमेक्स पर फैंस की दीवानगी
एक फैन ने लिखा:  
प्री-क्लाइमेक्स और इंटरवल अभी तक दिमाग में है । @anirudhofficial का म्यूजिक बेहतरीन है, कोराटाला शिवा के कुछ दृश्य क्लासिक हैं। @tarak9999 अन्ना की ग्रेस और स्क्रीन प्रजेंस लाजवाब है "*  

 

एनटीआर जूनियर के लिए जीत की गूंज

फैंस ने फिल्म के टाइटल कार्ड की तारीफ की:  
*"#Devara टाइटल कार्ड  अनिरुद्ध का बैकग्राउंड म्यूजिक  एनटीआर के डायलॉग्स, स्क्रीन प्रजेंस, डांस और VFX 

 

जैसे-जैसे फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ रही है, यह कहना सुरक्षित है कि 'देवरा: पार्ट 1' ने न केवल उम्मीदों पर खरा उतरा है बल्कि इस सागा के लिए बेंचमार्क को और भी ऊंचा कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News