तेलुगू सुपरस्टार नागार्जुन और बॉलीवुड अभिनेत्री सोनल चौहान स्टारर फिल्म द घोस्ट का दुबई शेड्यूल हुआ पूरा

punjabkesari.in Friday, Apr 01, 2022 - 04:12 PM (IST)

दुबई शूट के दौरान वायरल हुई सोनल चौहान और नागार्जुन की पिक्चर जीत रही हैं फैंस का दिल अभिनेत्री सोनल चौहान पिछले काफी दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई है और इसका कारण है सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पिक्चर्स और उनकी आगामी फिल्म द घोस्ट, जिसमे वे सुपरस्टार अकीनेनी नागार्जुन के ऑपोजिट नज़र आएंगी। आपको बता दें कि इस फिल्म में सोनल चौहान ने बतौर लीड एक्टर प्ले कर जैकलीन फर्नाडीज को रिप्लेस किया था। परवीन सत्तारू द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पहली बार सोनल और नागार्जुन की जोड़ी नज़र आयेगी। इतना ही नहीं पहली बार वह एक्शन भी करते हुए नज़र आएंगी।

प्रवीण सत्तारू द्वारा निर्मित, फिल्म का दुबई शेड्यूल दो हफ्ते  पहले शुरू किया गया था। उनके इस शेड्यूल को   सफलतापूर्वक पूरा किया गया है। सेट से तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें नागार्जुन और सोनल को इंटरपोल अधिकारी के रूप में नजर आ रहे हैं और उनकी यह पिक्चर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इस फिल्म के एक्शन सीन्स की शूटिंग दुबई के मुख्य स्थानों पर की गई हैं। उन्होंने द घोस्ट के सेट से कुछ तस्वीरों का अनावरण करते हुए कहा, ‘रेगिस्तान में एक खास सीक्वेंस दर्शकों को हैरान कर देगा’।

PunjabKesari

यह बताया गया है कि सोनल को स्टंट करने के लिए प्रशिक्षित किया गया था, जबकि वह फिल्म में एक मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। नागार्जुन और सोनल के फैंस इस फ्रेश जोड़ी की धमाकेदार केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Recommended News

Related News