माइथ्री मूवी मेकर्स ने लॉन्च किया फैनिज्म, जो मूवी उत्साही लोगों को पुरस्कृत करेगा!

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2024 - 04:07 PM (IST)

मुंबई। पिछले कुछ वर्षों में दर्शकों के बीच सिनेमा के प्रति प्यार लगातार बढ़ता जा रहा है। इस स्थायी जुनून के जश्न में, माइथ्री मूवी मेकर्स - पुष्पा: द राइज और पुष्पा: द रूल जैसी ब्लॉकबस्टर हिट के पीछे का पावरहाउस फैनिज्म का अनावरण करने पर गर्व है, जो एक रोमांचक, प्रतियोगिता-संचालित मंच है जो प्रशंसकों को एक नए स्तर पर ले जाता है। 

यह अभूतपूर्व मंच उपयोगकर्ताओं को आकर्षक क्विज़ और प्रतियोगिताओं में भाग लेकर पुरस्कार अर्जित करने की अनुमति देगा, जिससे सिनेमा प्रेमियों के एक जीवंत समुदाय को बढ़ावा मिलेगा।

माइथ्री मूवी मेकर्स के निर्माता और फैनिज्म के सह-संस्थापक, वाई. रविशंकर कहते हैं, "सिनेमा प्रेमी के रूप में, हम अपने दर्शकों को वापस देना चाहते थे। यह मंच प्रशंसकों को नई रिलीज फिल्में देखने के बाद इंटरैक्टिव क्विज़ में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित करेगा।" थिएटरों में, अंततः थिएटरों में अधिक दर्शक आने लगे और उद्योग में फिल्म निर्माताओं को भी समर्थन मिला।"

फैनिज़्म के सह-संस्थापक, के.आर. सिद्धार्थ, बोर्रा और एन. महेश नर्रा ने मंच बनाने के लिए अपना दृष्टिकोण साझा किया, “हम प्रतिदिन व्यापक मात्रा में सामग्री का उपभोग करते हैं, और इसलिए हमने अपनी तरह के पहले मंच की कल्पना की है जो प्रशंसकों को सामग्री देखने और इसके लिए पुरस्कृत करने की अनुमति देता है। वही। इस तरह हमारे मन में फ़ैनिज़्म का विचार आया। इसका उद्देश्य सभी शैलियों की फिल्मों, अभिनेताओं और गानों के लिए विविध सामग्री पेश करना है। फैनिज़्म के माध्यम से, हम सिनेमा और अभिनेताओं के प्रति उनके प्यार को पुरस्कृत करते हुए सिनेप्रेमियों से जुड़ने की उम्मीद करते हैं।"

निर्माता जल्द ही ऐप लॉन्च करने जा रहे हैं और इसे सभी सिनेमा प्रेमियों के लिए उपलब्ध कराएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News