मिस इंडिया इन्टरनेशनल आयशा एस ऐमन वेब सीरीज AK47 में आएंगी ग्लैमरस अंदाज में नजर

punjabkesari.in Wednesday, Oct 19, 2022 - 05:08 AM (IST)

नई दिल्ली। पूर्व मिस इंडिया इन्टरनेशनल आयशा एस ऐमन का अभिनय करियर काफी रोमांचक होने वाला है। आयशा मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित फिल्म “इंडिया लॉकडाउन” के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं हैं, साथ ही आयशा Jio Studios के द्वारा प्रोडूस्ड वेब सीरीज़ इंस्पेक्टर अविनाश में रणदीप हुड्डा के साथ दिखेंगी। नवीनतम चर्चा के अनुसार, पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल ने कथित तौर पर लीडिंग प्रोडक्शन हाउस एंडेमोल शाइन के साथ एक वेब सीरीज एके 47 साइन की है।

जी हां, आपने सही सुना ... पूर्व ब्यूटी क्वीन आयशा एमन भारतीय सिनेमा में आने वाले समय में सबसे योग्य और होनहार अभिनेत्री साबित हो सकती हैं। सूत्रों ने विशेष रूप से लोकप्रिय प्रोडक्शन हाउस एंडेमोल से जानकारी हासिल की है, जो कि एक वेब-सीरीज़ पर काम कर रहा है, जिसका शीर्षक अस्थायी रूप से 'एके 47' है। सूत्रों ने हमें सूचित किया है कि वेब सिरीज़ की कहानी 90 के दशक में आधारित होगी और 1990 में माफिया संस्कृति और बिहार की राजनीति के अपराधीकरण की पृष्ठभूमि के इर्द-गिर्द घूमेगी।

वेब सिरीज़ के बारे में जानने के लिये 26 बर्षीय आयशा ऐमन से संपर्क किया है, “मैं श्रृंखला में एक दिलचस्प और महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हूं, चूंकि मैं अभी अपने चरित्र का खुलासा नहीं करने के लिए अनुबंध के तहत हूं, हालांकि, मैं कहूंगी कि दर्शकों को निश्चित रूप यह सीरीज़ ज़रूर से पसंद आएगी। खैर, चरित्र विवरण और शूट शेड्यूल को लपेटे में रखा गया है, चरित्र के बारे में विस्तृत जानकारी जो पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल आयशा द्वारा निभाई जाएगी को फ़िलहाल गुप्त रखा गया है.

पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल आयशा एमन दवारा निभाए जाने वाले चरित्र के बारे में विस्तृत जानकारी का इंतजार है, शीर्षक AK47 जिसने पहले ही पूरे मीडिया में एक मजबूत चर्चा पैदा कर दी है, 
से दर्शकों को एक मज़बूत पटकथा तथा अभिनय की उम्मीद है

यह एंडेमोल प्रोडक्शन सीरीज़ AK47, आने वाली बहुप्रतीक्षित सीरीज़ इंस्पेक्टर अविनाश के बाद आयशा के तीसरे डिजिटल प्रोजेक्ट होगी, आयशा एमन AK47 में रवि किशन के साथ नजर आएंगी। सीरीज़ का निर्देशन शशि वर्मा ने किया है। इसके अलावा, आयशा के पास इस साल कुछ और प्रोजेक्ट हैं! 

ब्यूटी किव्न आयशा का जन्म 19 September 1996  को बिहार में हुआ है, आयशा ने इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ़ एयरोनॉटिक्स से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है आयशा एयरोनॉटिकल इंजीनियरिंग एंट्रेंस में ऑल इंडिया टॉपर भी रह चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat

Recommended News

Related News