भैया जी: मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म ''सिर्फ एक बंदा काफी है'' ZEE5 पर होगी प्रीमियर

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2024 - 05:41 PM (IST)

नई दिल्ली।  19 जुलाई 2024: ZEE5 ने घोषणा की है कि मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म 'भैया जी' का डिजिटल प्रीमियर 26 जुलाई को होगा। 'सिर्फ एक बंदा काफी है' की सफलता के बाद, 'भैया जी' एक नई रोमांचक कहानी लाएगी, जिसमें मनोज बाजपेयी एक अनोखे किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म एक बदले और न्याय की कहानी है, जिसमें यूपी-बिहार के ग्रामीण इलाकों की सच्चाई दिखाई गई है। फिल्म का निर्देशन अपूर्व सिंह कर्की ने किया है और निर्माता विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, समीक्षा ओसवाल, शेल ओसवाल, शबाना रजा बाजपेयी और विक्रम खाखर हैं। 'भैया जी' एक जबरदस्त थ्रिलर है, जो ZEE5 पर 26 जुलाई को रिलीज होगी।

 

 

ZEE5 के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने कहा, “हम 'भैया जी' को ZEE5 पर लाने के लिए उत्साहित हैं, 'सिर्फ एक बंदा काफी है' के निर्माताओं को फिर से जोड़ते हुए। यह फिल्म न केवल मनोज की 100वीं सिनेमा वेंचर को चिन्हित करती है, बल्कि उन्हें एक अभूतपूर्व अवतार में प्रदर्शित करती है जो तीव्रता को भव्यता के साथ मिलाता है। 'सिर्फ एक बंदा काफी है' 1 बिलियन से अधिक वॉच मिनट्स हासिल करने के बाद, और अब 'भैया जी' इस गति को जारी रखते हुए, हम उच्च-प्रभाव सामग्री देने में विश्वास रखते हैं। भैया जी ZEE5 की प्रतिबद्धता को मजबूत करता है और ZEE5 की स्थिति को अंतिम गंतव्य के रूप में मजबूती से स्थापित करता है।”

 

 

फिल्म के ZEE5 पर प्रीमियर से पहले, भैया जी उर्फ मनोज बाजपेयी ने साझा किया, “भैया जी मेरे करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है क्योंकि यह मेरी 100वीं फिल्म है, और मुझे इस सम्मोहक किरदार को जीवंत करने का वास्तव में सम्मान है। 'सिर्फ एक बंदा काफी है' ZEE5 पर 1 बिलियन वॉच मिनट्स हासिल करने के बाद और अब 'भैया जी' इस गति को जारी रखते हुए, यह कहानी कहने के लिए दर्शकों के प्यार का प्रमाण है। यह भूमिका मेरी सामान्य प्रस्तुतियों से काफी अलग है, जो यूपी-बिहार के दिल से कच्चे यथार्थवाद को भव्य शैली के साथ मिलाती है। यह एक बहुआयामी, बड़े-से-बड़े व्यक्तित्व का अन्वेषण करने का एक अनोखा अवसर था जो मुझे विश्वास है कि दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित होगा। जैसे हम 'भैया जी' को विश्वभर के ZEE5 दर्शकों को प्रस्तुत कर रहे हैं, मुझे उत्सुकता है कि वे इस नए अवतार और हमने जो गहन कथा तैयार की है, उसे देखेंगे। उम्मीद है कि हमें थिएटर रिलीज की तरह ही OTT दर्शकों से भी उतना ही प्यार और समर्थन मिलेगा।”

 

 

निर्देशक अपूर्व सिंह कर्की ने कहा, “भैया जी डिजिटल कहानी कहने में एक साहसिक कदम आगे है। हमने एक ऐसी कहानी तैयार की है जो यथार्थवादी अपराध नाटक की कठोरता को एक महाकाव्य गाथा की व्यापकता के साथ मिलाती है। मनोज सर के साथ फिर से काम करना एक रूपांतरकारी अनुभव रहा है - इस बहु-स्तरीय और जटिल किरदार को जीवंत करने के लिए उनकी समर्पण वास्तव में प्रेरणादायक है। हमने वफादारी, परिवार, और हिंसा की चक्रीय प्रकृति के विषयों का ऐसे तरीकों से अन्वेषण किया है जो मुझे विश्वास है कि दर्शकों के साथ गहरे स्तर पर प्रतिध्वनित होंगे। इस परियोजना ने हमारी पूरी टीम को रचनात्मक, तकनीकी, और भावनात्मक रूप से धकेला है। मनोज सर की 100वीं फिल्म के रूप में, हमने कुछ वास्तव में विशेष बनाने की जिम्मेदारी महसूस की, और मुझे विश्वास है कि 'भैया जी' डिजिटल सिनेमा के परिदृश्य पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ेगा जब यह ZEE5 पर प्रीमियर होगा।”

 

 

निर्माता विनोद भानुशाली ने कहा, “'भैया जी', एक मनोज बाजपेयी निर्माण, एक पारंपरिक देशी शैली का एक्शन प्रतिशोध नाटक है जिसने थिएटर दर्शकों के दिलों को छू लिया है। यह उनकी 100वीं फिल्म होने के नाते, फिल्म प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक अनुभव प्रदान करती है। अब दर्शक ZEE5 पर घर के आराम में इस रोमांच का आनंद ले सकते हैं जहां भानुशाली स्टूडियोज की पिछली रिलीज 'सिर्फ एक बंदा काफी है' मनोज जी और अपूर्व के साथ प्लेटफॉर्म पर 1B प्लस वॉच मिनट्स पार कर चुकी है।”

 

शबाना रजा बाजपेयी ने भैया जी पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, “भैया जी मनोज के लिए सिर्फ एक और मील का पत्थर नहीं है; यह उनके अविश्वसनीय यात्रा और कला के प्रति जुनून का प्रतीक है। उनकी 100वीं फिल्म के रूप में, इसका हमारे दिलों में एक विशेष स्थान है। ऑरेगा स्टूडियोज के तहत इस फिल्म का निर्माण करना एक अत्यंत लाभकारी अनुभव रहा है, और मुझे इसकी विश्व डिजिटल प्रीमियर ZEE5 पर होने पर बहुत खुशी है। इसके शक्तिशाली एक्शन और गहरे भावनात्मक गहराई के साथ, भैया जी एक अवश्य देखने वाली फिल्म है, और मुझे विश्वास है कि दर्शक इससे जुड़ेंगे।”

 

 

निर्माता समीक्षा शेल ओसवाल ने कहा, “मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म को जीवन में लाना उनके प्रशंसकों के लिए एक सिनेमाई अनुभव रहा है। 'भैया जी' एक रोमांचक वापसी है, जो प्रशंसकों को अब ZEE5 के साथ घर पर एक रोमांचक अनुभव प्रदान करता है।”

 

'भैया जी' का धमाकेदार डिजिटल प्रीमियर न चूकें, 26 जुलाई को विशेष रूप से ZEE5


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News