Maidaan के असली खिलाड़ियों के लिए कोलकाता में हुई स्पेशल स्क्रीनिंग, सामने आई खास तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 02:41 PM (IST)

नई दिल्ली। अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म 'मैदान' इस हफ्ते रिलीज होने जा रही है। फिल्म को समीक्षकों ने अच्छे रिव्यू दिए हैं। ऐसे में दर्शक इसे देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म आपको 1950 और 1960 के दशक में भारतीय फुटबॉल के सुनहरे दशक के बारे में विस्तार से बताती है। फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की बायोपिक में उनका किरदार अजय देवगन ने निभाया है। वहीं 'मैदान' के आधिकारिक तौर पर रिलीज होने से पहले मेकर्स ने असली खिलाड़ियों को श्रद्धांजलि देने और उनका आशीर्वाद लेने के लिए इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग का कोलकाता में आयोजन किया। 

 

असली खिलाड़ियों के लिए रखी गई 'मैदान' की स्पेशल स्क्रीनिंग 
इस स्पेशल में स्क्रीनिंग में सैय्यद अब्दुल रहीम के पोते फजील के साथ दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी अरुण घोष और डी.एम.के. भी उपस्थित रहे।

PunjabKesari

उनके अलावा पी.के. बनर्जी के परिवार वालों के साथ, चुन्नी गोस्वामी, प्रद्युत बर्मन, डी. एथिराज, यूसुफ खान, फोर्टुनैटो फ्रेंको और अरुमैनायगम ने भी इस विशेष कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई, जिससे यह और भी यादगार बन गया।


PunjabKesari

PunjabKesari

स्क्रीनिंग के दौरान 'मैदान' के निर्देशक अमित शर्मा, निर्माता बोनी कपूर और अरुणव जॉय सेनगुप्ता के साथ अभिनेता रुद्रनील घोष भी उपस्थित थे, जिन्होंने खिलाड़ियों और उनके परिवार के सदस्यों से विशेषतौर से मुलाकात की। फिल्म के मेकर्स ने भारत में फुटबॉल क्रांति लाने के लिए इन खिलाड़ियों के अविश्वसनीय योगदान के प्रति दिल से आभार व्यक्त किया

PunjabKesari

आपको बता दें कि अमित शर्मा द्वारा निर्देशित 'मैदान' में अजय देवगन कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका में हैं। उनके अलावा इस फिल्म में प्रियामणि, गजराज राव और रुद्रनील घोष भी अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का भुगतान पूर्वावलोकन 10 अप्रैल, शाम 6 बजे से होगा। इसके बाद 11 अप्रैल 2024 को आईमैक्स में भी इसकी आधिकारिक रिलीज होगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News