महेश भट्ट ने ब्लडी इश्क में अविका गोर और वर्धान पुरी की जमकर की सराहना

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2024 - 06:38 PM (IST)

नई दिल्ली।  डरावनी कहानी, रोमांचक ट्विस्ट और एक ऐसा ट्रेलर जो आपको डर के मारे थरथराने पर मजबूर कर दे, डिज़्नी+ हॉटस्टार ने ब्लडी इश्क का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। जब बुराई आपके दिल-दिमाग पर पूरी तरह से हावी होने वाली है, तो क्या प्यार सबकुछ संभाल पाएगा और डर और आत्माओं के खिलाफ मजबूत रहेगा? कभी-कभी, प्यार एक भयानक सपना बन जाता है और आपको नहीं पता होता कि अगले पल क्या होगा।

 

हॉरर फिल्मों के विशेषज्ञ निर्देशक विक्रम भट्ट ने इस फिल्म का निर्देशन किया है और महेश भट्ट ने इसे लिखा है। ब्लडी इश्क, जिसमें अविका गोर ने मुख्य भूमिका निभाई है, अब डिज़्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है।

 

हॉरर जॉनर के जाने-माने निर्माता महेश भट्ट इस फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं। उन्होंने अभिनेताओं के प्रदर्शन की सराहना करते हुए कहा कि उनकी अदाकारी ने एक बार फिर दर्शकों को बेहतरीन अनुभव दिया है।

 

महेश भट्ट ने कहा, "अविका का प्रदर्शन बहुत ही प्रभावशाली है; उन्होंने एक ऐसे जॉनर में शानदार और विश्वसनीय अभिनय किया है जिसे अक्सर नजरअंदाज किया जाता है। वर्धान पुरी ने अपने दादा, महान अमरीश पुरी की नाटकीयता को अपनी अदाकारी में समाहित किया है और एक ऐसा प्रदर्शन दिया है जो आधुनिक और स्वाभाविक रूप से शांत है।”

 

डरावनी कहानियों की नई दुनिया को जानने के लिए तैयार हो जाइए, ब्लडी इश्क अब डिज़्नी+ हॉटस्टार पर उपलब्ध है.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News