लव रंजन के प्रोडक्शन हाउस ने किया अर्जुर कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’ की रिलीज़ डेट का खुलासा

punjabkesari.in Monday, Nov 07, 2022 - 11:17 AM (IST)

मुंबई। हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्मकार और संगीतकार विशाल भारद्वाज के बेटे, आसमान भारद्वाज बतौर निर्देशक फिल्म 'कुत्ते' से बॉलीवुड में एन्ट्री कर रहें हैं। आसमान की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म 'कुत्ते' की रिलीज डेट सामने आ गई है। ये फिल्म साल 2023 में 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।

लव रंजन के प्रोडक्शन हाउस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से फिल्म की रिलीज़ डेट का ऐलान किया गया है। बता दें कि ‘कुत्ते’ में अर्जुन कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, नसीरुद्दीन शाह, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान, शार्दुल भारद्वाज और तब्बू अहम किरदारों में नज़र आने वाले हैं। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज ने किया है।

 

इससे पहले खबर आई थी कि, 'कुत्ते' इसी साल 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। साथ ही 'कुत्ते' और 'फोन भूत' के बॉक्स ऑफिस क्लैश की चर्चा भी जोरों पर थी। लेकिन फिल्म मेकर्स ने इसकी रिलीज़ डेट 4 नवंबर को ना करके, अगले साल मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज़ करने का फैसला लिया है।

PunjabKesari

शाह रुख खान की ‘पठान’ भी 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, ऐसे में 'कुत्ते' को टक्कर देने के लिए सामने कोई बड़ी फिल्म नहीं है। 'आदिपुरुष' की रिलीज़ डेट को भी आगे बढ़ा दिया गया है, जो 14 जनवरी को सिनेमाघरों में आने वाली थी। बता दें कि, 'कुत्ते' का फर्स्ट लुक 2021 में रिलीज किया गया था। आसमान ने फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करके लिखा था- ‘ना ये भौंकते हैं, ना गुर्राते हैं, बस काटते हैं’। पोस्टर पर सभी लीड एक्टर्स को शामिल किया गया था, बस उनके चेहरों की जगह कुत्तों के चेहरे लगाए गए थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News

Recommended News