गेमर की स्टोरी पर बेस्ड होगी ''लव, सेक्स और धोखा 2'', असली किरदार निभाएंगे कैरी मिनाटी!

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2024 - 12:25 PM (IST)

नई दिल्ली। लव सेक्स और धोखा के साथ, एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स, बालाजी टेलीफिल्म्स के एक डिवीज़न, ने 2010 में एक ऐसी फिल्म दी जिसने पूरे देश में एक नई चर्चा शुरू कर दी थी। अपने बोल्ड, रीलेट करने वाले और अलग तरह के सब्जेक्ट के साथ, यह फिल्म उस समय के लिए एक पार्थ ब्रेकर कंटेंट के रूप में उभरकर सामने आई थी, इतना ही नहीं यह जनरेशन के लिए एक कल्ट फिल्म बन गई। वह फिल्म अपनी तरह की एक क्राइम थ्रिलर थी, ऐसे में अब मेकर्स अगले पार्ट यानी 'लव, सेक्स और धोखा 2' की तैयारी कर रहे हैं, जिसका दर्शकों द्वारा बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

 

फिल्म के बारे में अब तक किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है, ना ही कास्ट के बारे में कुछ भी बताया गया है। लेकिन सुनने में आया है कि फिल्म की एक कहानी एक गेमर की होगी। दिलचस्प बात यह है कि मेकर्स फिल्म के लिए यंग इंटरनेट सेंसेशन अजय नागर को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं, जिन्हे फैंस के बीच कैरी मिनाटी के नाम से जाना जाता है। अफवाह यह है कि यह कहानी कैरी मिनाटी की असल जिंदगी से प्रेरित होगी। ऐसे में कहा जा सकता है कि, हम उन्हें उन्ही की भूमिका को निभाते हुए देखेंगे।

 

लव, सेक्स और धोखा 2 के मेकर्स ने हाल ही में नए मोशन पोस्टर में इसकी अनोखी दुनिया की झलक दिखाई थी। जो की बोल्ड, थ्रिलिंग और आकर्षक थी, मोशन पोस्टर में धड़कते हुए सोशल मीडिया ऐप आइकन के साथ एक दिल दिखाया गया है जो डिजिटल एरा के समय में प्यार और सेक्स पर आधारित फिल्म की थीम को उजागर करता है।

 

लव, सेक्स और धोखा 2 रिश्तों की पेचीदगी को बताती है और इंटरनेट के एरा में मॉडर्न डे लव के छिपे पहलुओं को सामने लाती है। एक एंटरटेनिंग कहानी और शानदार परफॉरमेंस के जरिए, फिल्म प्यार, धोखा और हमारी टेक्नोलॉजी पर चलने वाली दुनिया के परिणामों के मुद्दों में गहराई से उतरने का वादा करती है।

 

बालाजी मोशन पिक्चर्स, बालाजी टेलीफिल्म्स और कल्ट मूवीज़ का एक डिवीजन, दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन, लव सेक्स और धोखा 2 प्रस्तुत करता है, जो एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है। यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News