इंटरनेशनल विमेंस डे पर ''धीमे धीमे'' गाना लेकर आ रही है किरण राव की लापाता लेडीज की टीम!

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2024 - 06:15 PM (IST)

नई दिल्ली।  "जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस की 'लापता लेडीज' बड़े परदे पर रिलीज हो गई है, और हर तरफ से इसे तारीफें और शानदार रिव्यू मिल रहे हैं। इसकी दिलचस्प कहानी से लेकर हंसी के तड़का और किरण राव की शानदार डायरेक्शन तक, फिल्म में बहुत सारे बेहद टैलेंटेड एक्टर्स हैं। फिल्म अपनी कहानी के साथ मजेदार लम्हों और हंसी को सेलिब्रेट करती है, साथ ही यह महिलाओं की शक्ति को मुखिया रूप से साझा करती है। ऐसे में मेकर्स ने दिल को छू जाने वाले गाने 'धीमे धीमे' के साथ 8 मार्च को महिला दिवस मनाने के लिए तैयार कर ली है।

 

लापता लेडीज के मेकर्स इस इंटरनेशनल विमेंस डे पर महिलाओं के लिए एक प्यारा गाना, 'धीमे धीमे ' के साथ आ रहा है। गाने की छोटी सी झलक दिखाते हुए, मेकर्स ने गाने का BTS वीडियो शेयर किया है जिसमें आमिर खान और किरण राव के साथ सिंगर श्रेया घोषाल और संगीतकार राम संपथ को गाने की रिकॉर्डिंग करते हुए देखा जा सकता है। निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर BTS को शेयर करते हुए कैप्शन ने लिखा है - 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

"इस महिला दिवस पर #DheemeDheme नियमों को फिर से लिखने और छलांग लगाने के लिए तैयार हो जाइए!
 गाना 8 मार्च को आएगा, देखते रहिए!"

 

लापता लेडीज के मेकर्स इस इंटरनेशनल विमेंस डे को बहुत खास बना रहे हैं क्योंकि उन्होंने टिकट की कीमतों को भी कम करते हुए सिर्फ 100 रूपये कर दिया है, ताकि फिल्म आम जनता तक पहुंच सके। इसके अलावा, फिल्म को मध्य प्रदेश के महिला और बाल विकास मंत्री निर्मला भूरिया और भोपाल के कोर्टयार्ड शेल्टर के वॉलंटियर्स ने भी फिल्म को उसकी स्क्रीनिंग के दौरान देखा और उसकी खूब तारीफ भी की।

 

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Recommended News

Related News