घर घर में मशहूर अदाकारा “गुड्डन” उर्फ़ कनिका मान को किआसा ने अपने ब्रांड एम्बेसडर के रूप में किया साइन

punjabkesari.in Monday, Aug 07, 2023 - 12:37 PM (IST)

कनिका मान, जिन्हें "गुड्डन" के नाम से मशहूर अदाकारा के रूप में जाना जाता है, किआसा ब्रांड के नए एम्बेसडर के रूप में चुना गया है। इस नई साझेदारी का ऐलान किया गया है, जिसमें उन्हें किआसा के उत्पादों और ब्रांड मूल्यों का प्रचार-प्रसार करना होगा। इस सहयोग से किआसा की ब्रांड वैल्यू और विस्तार होने की उम्मीद है।

कनिका मान ने इस सम्बंध में एक बयान दिया, "मैं खुशी अनुभव कर रही हूँ कि मुझे किआसा के ब्रांड एम्बेसडर के रूप में चुना गया है। किआसा एक अच्छी और विश्वसनीय ब्रांड है और मैं उनके साथ इस सफलता की यात्रा में शामिल होकर खुश हूँ। मैं उम्मीद करती हूँ कि मैं अपने चाहने वालों को इन्हें उत्कृष्ट उत्पादों के बारे में बताकर उनका साथ देने में सफल होऊँगी।"

किआसा के प्रतिनिधि ने भी इस सहयोग को स्वागत किया है और बताया है कि कनिका मान उनके ब्रांड के मूल्यों और उत्पादों के साथ अपनी संपर्क की गहराई को दर्शाएगी। इस साझेदारी के माध्यम से, किआसा ने एक लोकप्रिय और प्रसिद्ध अदाकारा को चुनकर अपने ब्रांड को और विश्वसनीयता और विस्तार प्राप्त करने का संकेत दिया है।

यह साझेदारी किआसा ब्रांड के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है, क्योंकि कनिका मान की प्रसिद्धि और उनके प्रशंसकों के बीच मौजूदगी से ब्रांड को उन वर्गों तक पहुंचने में मदद मिलेगी, जो उन्हें अभी तक नहीं पहचान पाए थे। इससे न केवल किआसा के उत्पादों की बिक्री में वृद्धि होगी, बल्कि यह उनके ब्रांड को भारतीय बाजार में भी बढ़ावा देने में भी सहायक सिद्ध हो सकता है।

आपको बता दें कि किआसा ने अपने एम्बेसडर के रूप में कनिका मान को चुनने के साथ हाल ही में भारत में विस्तार की योजना घोषित की है। किआसा ने बताया है कि वर्ष 2025 तक उनका उद्देश्य भारत में 500 से अधिक स्टोर्स खोलने का है। वर्तमान में, उनके पास 20 से भी अधिक राज्यों में 100 से ज्यादा स्टोर्स सक्रिय हैं।

किआसा के स्टोर्स एथनिक कलेक्शन के लिए महिलाओं की खास पसंद हैं, जो भारतीय परंपरागत सौंदर्य और फैशन का प्रतिनिधित्व करते हैं। इसलिए, किआसा ने भारत के विभिन्न क्षेत्रों में अच्छी संख्या में स्टोर्स खोलने का निर्णय लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Recommended News

Related News