''खेल खेल में'' ने पहले दिन की शानदार ओपनिंग, जाने कितनी हुई कमाई ?

punjabkesari.in Friday, Aug 16, 2024 - 05:09 PM (IST)

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 15 अगस्त को मुदस्सर अजीज द्वारा निर्मित फिल्म 'खेल खेल में' सिनेमाघरों में रिलीज हुई और रिलीज होते ही दर्शकों के बीच पसंदीदा फिल्म बन गई है। बेहतरीन वर्ड ऑफ माउथ और दर्शकों की शानदार प्रतिक्रिया के चलते इस फिल्म ने अपने पहले दिन 5.23 करोड़ रुपये की कमाई की है। जिससे एक सफल लंबे वीकेंड की नींव रखी गई है।

अक्षय कुमार, वाणी कपूर, तापसी पन्नू, फरदीन खान, एमी विर्क, प्रज्ञा जायसवाल और आदित्य सील की मुख्य भूमिकाओं वाली 'खेल खेल में' ने दर्शकों के बीच खुशियां बिखेर दी हैं। जिससे यह एक ज़रूरी एंटरटेनर बन गई है। फिल्म के वायरल गाने और मजेदार ट्रेलर ने दर्शकों को हंसाते रहने की क्षमता से इसे खास बना दिया है। मीडिया में भी फिल्म की अच्छी समीक्षा हो रही है, जिससे इसकी सफलता को और बढ़ावा मिल रहा है।

गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ और वाकाओ फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत 'खेल खेल में' एक टी-सीरीज़ फिल्म, वाकाओ फिल्म्स और केकेएम फिल्म प्रोडक्शन है। जिसे मुदस्सर अजीज ने डायरेक्ट किया है और इसका निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अश्विन वर्दे, विपुल डी. शाह, राजेश बहल, शशिकांत सिन्हा और अजय राय ने किया है। फिल्म को 15 अगस्त 2024 को पूरे देश में रिलीज किया गया है।

Source: Navodaya Times


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News