कार्तिक आर्यन ने Chandu Champion में अपने किरदार की तैयारी के बारे में की बात, कड़ी मेहनत से सीखें हैं यह तीन स्पोर्ट्स!

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2024 - 12:20 PM (IST)

मुंबई। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ में प्रोड्यूस की गई फिल्म चंदू चैंपियन साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। हाल ही में रिलीज किए गए फिल्म के जबरदस्त ट्रेलर ने दर्शकों के बीच फिल्म की अनोखी कहानी के लिए सही टोन सेट किया है। फिल्म के लीड एक्टर कार्तिक आर्यन की बात करें तो वह इसमें पहले कभी ना देखे गए अवतार में नजर आ रहे हैं। जैसे की ट्रेलर में देखा गया है यंग सुपरस्टार का शॉकिंग ट्रांसपोर्टेशन हैरान करने वाला है। अपने किरदार में पूरी तरह से उतरने के लिए कार्तिक ने तीन बिल्कुल अलग-अलग स्पोर्ट्स को सीखा हैं, जो कार्तिक के लिए एक बिल्कुल ही नया अनुभव रहा।

चंदू चैंपियन के किरदार में ढलने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा, "चंदू चैंपियन के लिए तैयारी करना एक थ्रिलिंग चैलेंज की तरह था। मुझे तीन बिल्कुल अलग स्पोर्ट्स, जैसे रेसलिंग, बॉक्सिंग और स्विमिंग को सिखाना था। इस फिल्म पर काम करने के दौरान मुझे अपनी लिमिट्स से आगे बढ़ना पड़ा, लेकिन मैंने कड़ी मेहनत और अनुशासन को अपनाया। हर एक स्पोर्ट्स में महारत हासिल करना मुश्किल था, लेकिन इसने भूमिका को और भी अधिक फायदेमंद बना दिया। मैं सभी द्वारा मुरलीकांत को जीवंत करने में लगे समर्पण और कोशिश को देखने के लिए उत्साहित हूँ।"

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ में प्रोड्यूस की गई 'चंदू चैंपियन' 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी और यह दर्शकों के लिए एक ना भूलने वाली कहानी होने जा रही है। तो, एक ऐसी दुनिया की यात्रा के लिए तैयार हो जाइए जहाँ बहादुरी, दृढ़ संकल्प और उत्साह एक साथ मिलते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News