द ग्रेट इंडियन कपिल शो पर Kartik Aryan की मां ने एक्टर को लेकर किया खुलासा

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2024 - 02:05 PM (IST)

मुंबई। स्तर ऊपर, स्तर ऊपर, स्तर ऊपर!!! द ग्रेट इंडियन कपिल शो का अंतिम एपिसोड कुछ अप्रत्याशित है - भावनाओं, हंसी और शरारतों का एक रोलरकोस्टर प्रो मैक्स!!! सुपरस्टार कार्तिक आर्यन का स्वागत करने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि वह मां माला तिवारी के साथ मंच पर हैं और जो कुछ होता है वह मनोरंजन, मनोरंजन और मनोरंजन से कम नहीं है! कार्तिक को थोड़ा और करीब से और निजी तौर पर जानें, क्योंकि मां माला तिवारी कार्तिक के बारे में कुछ कम ज्ञात तथ्य बताती हैं।

तमाम हंसी-मजाक के बीच कपिल के पूछने पर कार्तिक की मां ने उनके स्कूल के दिनों की एक मजेदार घटना बताई। पढ़ाई के मामले में एक सख्त माता-पिता होने के नाते, उन्होंने उल्लेख किया कि कैसे उन्होंने एक बार कार्तिक को परेशान कर दिया था।

माला जी ने कहा, “वह (कार्तिक) एक दिन कोचिंग के लिए यह कहकर निकला- मम्मी, मैं अपनी कोचिंग क्लास जा रहा हूं।” मैंने उसका पीछा किया और देखा कि वह अलग रास्ता अपना रहा था। वह अपने दोस्त के साथ एक आटा-चक्की की दुकान में घुसा। मैं यह देखने के लिए उनके पीछे घुसा कि वहाँ एक बड़ी स्क्रीन थी और सभी लड़के वीडियो गेम खेल रहे थे। वह मुझे देखकर डर गया।”

यह जानने के लिए ट्यून इन करें कि जब कार्तिक आर्यन उस दिन अपनी मां के साथ घर पहुंचे तो क्या हुआ!

इस शनिवार रात 8 बजे केवल नेटफ्लिक्स पर अंतिम एपिसोड देखें! और देखते रहिए क्योंकि द ग्रेट इंडियन कपिल शो जल्द ही सीज़न 2 के साथ वापस आएगा, #CantKeepCalm


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News