Chandu Champion में दिखेगा कार्तिक आर्यन का मराठी अंदाज, 14 महीनों में सीखी नई भाषा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 11:28 AM (IST)

नई दिल्ली। एक्टर कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म चंदू चैंपियन असल में साल की सबसे बड़ी रिलीज़ में से एक है। ये फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी रही है। फिल्म में कार्तिक आर्यन के लुक को लेकर काफी चर्चा हैं, जो फिल्म में पहले कभी न देखे गए अवतार में नजर आएंगे और वह अपने किरदार को परफेक्ट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह अपने किरदार में पूरी तरह से ढल जाएं, कार्तिक आर्यन को ओलंपिक स्विमिंग चैंपियन, वीरधवल खाड़े ने ट्रेन किया है। अपने हैरान करने वाले ट्रांसफॉर्मेशन के अलावा, कार्तिक ने अपनी मराठी भाषा और बोली पर भी फोकस किया है।

 

'चंदू चैंपियन' के लिए कार्तिक आर्यन ने सीखी मराठी 
'चंदू चैंपियन' में, कार्तिक को एक पूरी तरह से अलग किरदार में देखा जाएगा और वह इसे पूरी तरह से परफेक्ट करने के लिए वह कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। कार्तिक ने फिल्म में अपनी भाषा पर खास तौर से ध्यान दिया है। अपने में दर्शकों को अपना दीवाना बनाने के लिए कार्तिक ने 14 महीनों तक अपनी मराठी बोलचाल पर काम किया है। उनके पास पूरे समय एक लैंग्वेज कोच था, जिसने उन्हें  मराठी भाषा को अच्छे से समझने में मदद की। अब इस खबर से बिना किसी शक सभी का उत्साह बढ़ गया होगा, और वह बेसब्री से कार्तिक को चंदू चैंपियन में देखने का इंतजार कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ प्रोड्यूस की गई 'चंदू चैंपियन' को 14 जून, 2024 को रिलीज किया जाएगा। इसके साथ ही यह तैयार है दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर अपनी गहरी छाप छोड़ने के लिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News