कार्तिक आर्यन ने Chandu Champion के लिए ली है 14 महीनों की इंटेंस बॉक्सिंग ट्रेनिंग

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 02:34 PM (IST)

नई दिल्ली। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान जैसे दो सिनेमेटिक पावरहाउस, के साथ आने से बनी 'चंदू चैंपियन', साल की सिनेमेटिक स्पेक्टेकल के रूप में उभर रही है। इस फिल्म में बतौर लीड करिश्माई एक्टर कार्तिक आर्यन हैं, जिन्होंने इस शानदार कहानी को दुनिया के सामने, बेहतर तरीके से पेश करने के लिए कुल 14 महीने की बॉक्सिंग जर्नी शुरू की है।

 

चंदू चैंपियन में अपने रोल को लेकर कार्तिक आर्यन का डेडिक्टेयन उनके जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन में साफ नजर आता है। अपने किरदार को असल बनाने के लिए उन्होंने बिना रुके 14 महीने तक बॉक्सिंग ट्रेनिंग की है। बता दें कि कार्तिक पहली बार ऐसे रोल में कदम रख रहे हैं, और इस तरह से वह इसे परफेक्ट बनाने के लिए किसी तरह को कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

 

 मिडिलवेट कैटेगरी में इंटेंस ट्रेनिंग के साथ-साथ, कार्तिक ने अपनी डाइट पर भी ध्यान दिया, पूरी तरह से शुगर को एलिमिनेट कर दिया, और एक बॉक्सर की फिजिक को पाने के लिए 20 किलोग्राम वजन कम किया। फिल्म की ऑथेंटिसिटी बढ़ाने के लिए, कार्तिक ने असल दुनिया के चैंपियंस के साथ रिंग शेयर कर प्रोफेशनल बॉक्सिंग की दुनिया में खुद को डुबो दिया है।

 

'चंदू चैंपियन' को लेकर काफी ज्यादा उम्मीदें हैं, इसकी आकर्षक कहानी, ग्रैंड स्केल और दिलचस्प आधार दर्शकों की कल्पना को लुभाने वाला है। यह सिनेमाई मास्टरपीस सिर्फ कार्तिक और कबीर का पहला कॉलेबोरेशन ही नहीं है, बल्कि सत्यप्रेम की कथा" जैसी सुपरहिट के बाद उनका साजिद नाडियाडवाला के साथ रियूनियन भी है। साथ ही, फिल्म की दमदार, अनोखी और दृढ़ संकल्प वाली कहानी एक शानदार सिनेमाई यात्रा देने का वादा करती है। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान के साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई 'चंदू चैंपियन' 14 जून, 2024 को रिलीज होने वाली है, जिसका दुनिया भर के दर्शकों के दिल पर गहरा असर होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News