चंदू चैंपियन के प्रमोशन के दौरान जवानों के साथ नाचे कार्तिक आर्यन, देंखे वीडियो

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2024 - 04:43 PM (IST)

नई दिल्ली। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा को-प्रोड्यूस "चंदू चैंपियन" इस महीने रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्म है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, टीम इसे पूरे देश में जबरदस्त तरीके से प्रमोट करने की मुमकिन कोशिश कर रही है। हाल ही में एक इवेंट में कार्तिक आर्यन ने जवानों और पुलिस के साथ फिल्म का प्रमोशन किया। उन्होंने फिल्म के गाने "सत्यानास" पर उनके साथ डांस किया।

 

कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह चंदू चैंपियन के प्रमोशन के दौरान जवानों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। एक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है - 

"मस्ती भरा #Satyanaas जवानों के साथ 🇮🇳💪🏻
जवानों के साथ डांस करने की फीलिंग को शब्दों में जाहिर करना मुश्किल है!
आप सभी को दिल से सलाम। आप लोगों के साथ शामिल होना सम्मान की बात थी 🙏🏻"
 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

 

चंदू चैंपियन के प्रोमोशंस का तरीका इंप्रेसिव और यूनिक है, जिसमें फिल्म की मार्केटिंग के लिए कुछ अलग किया गया है। ग्वालियर में ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च से लेकर बुर्ज खलीफा में एडवांस बुकिंग की घोषणा और अब जवानों के साथ फिल्म का प्रमोशन करने तक, "चंदू चैंपियन" फिल्म लगातार बड़ी होती जा रही है। जिससे हर कोई इसकी रिलीज के लिए उत्साहित है।

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा प्रोड्यूस 'चंदू चैंपियन' 14 जून, 2024 को रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर गहरा प्रभाव छोड़ने की तैयारी में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News