कार्तिक आर्यन ने तस्वीर शेयर कर खोला ‘विजय सलगांवकर’ और ‘रूह बाबा’ का राज़! जानिए क्या कहा

punjabkesari.in Monday, Nov 21, 2022 - 04:50 PM (IST)

मुंबई। कार्तिक आर्यन ने बीते रविवार को भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) के 53वें संस्करण में अजय देवगन से मुलाकात की। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर गोवा में एक कार्यक्रम में दोनों की एक साथ तस्वीर सांझा की। तस्वीर को शेयर करते हुए कार्तिक ने अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ और अजय की फिल्म ‘दृश्यम’ से प्रेरित दिलचस्प कैप्शन दिया। ‘दृश्यम 2’ पिछले हफ्ते रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर रही है।

कार्तिक ने सोमवार को जो तस्वीर सांझा की, उसमें वह और अजय देवगन दोनों फॉर्मल कपड़े पहने हुए हैं और आईएफएफआई के रेड कार्पेट पर पोज देते नज़र आएं। उन्होंने अपनी तस्वीर को कैप्शन दिया, "विजय सलगांवकर और रूह बाबा ने 2 अक्टूबर को गोवा में एक साथ पाव भाजी खाई। और 3 अक्टूबर को सत्संग करके मुंबई लौट आए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन का कैप्शन ‘दृश्यम’ में अजय के किरदार ‘विजय सलगांवकर’ का डायलॉग था। उन्होंने फिल्म में एक प्रसिद्ध सीक्वेंस का जिक्र किया जिसमें अजय और उनका परिवार 2-3 अक्टूबर को पुलिस को उनके ठिकाने के बारे में धोखा देता है। यह फिल्म 2015 में रिलीज़ हुई थी। इस बीच, कार्तिक ने ‘भूल भुलैया 2’ में अपने चरित्र ‘रूह बाबा’ का भी उल्लेख किया। यह फिल्म इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News