होली के रंग में लहराने के लिए हो जाइए तैयार! दिलजीत दोसांझ का गाना ''Choli Ke Peeche'' में करीना कपूर खान का ग्लैमरस अंदाज़ बना आइकॉनिक!

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 03:34 PM (IST)

मुंबई। 29 मार्च, 2024 को रिलीज़ के लिए तैयार। क्रू का नया गाना ,"चोली के पीछे क्या", क्लासिक नॉस्टेल्जिया और आधुनिक आकर्षण का शानदार मिश्रण है। संगीतकार अक्षय और IP ने इला अरुण और अलका याज्ञनिक के गाने चोली के पीछे क्या है को एक ट्विस्ट दिया है। दिलजीत दोसांझ की लिरिकल रचनात्मकता और करीना कपूर खान की शानदार उपस्थिति के साथ 90 के दशक के पसंदीदा हिट को बढ़ाते हुए, यह ट्रैक तेजी से इस सीज़न का एंथम बन रहा है।

 1. दिलजीत दोसांझ का शानदार चार्म: दिलजीत दोसांझ ने अपने मंत्रमुग्ध कर देने वाले गायन और अपने लिरिकल प्रतिभा के साथ प्रतिष्ठित "चोली के पीछे" को आधुनिक रूप में बदल दिया। उनका प्रस्तुतिकरण सॉन्ग में एक समसामयिक मोड़ जोड़ता है, जो इसे फ्रेश और नॉस्टैल्जिक बनाता है।

 2. करीना कपूर खान की शानदार उपस्थिति: करीना ने फराह खान द्वारा निर्देशित अपने ग्लैमरस लुक और सहज डांस मूव्स से वीडियो में चार चांद लगा दिया है।  उनका प्रदर्शन सिर्फ एक दृश्य नहीं है बल्कि उनकी स्थायी बहुमुखी प्रतिभा और आकर्षण का प्रदर्शन है।

 3. द अल्टीमेट होली एंथम: होली के ठीक समय पर रिलीज़ किया गया, "चोली के पीछे" अपनी जीवंत लय और दृश्यों के साथ त्योहार के सार को दर्शाता है। यह एक तेजी से फैलने वाला ट्रैक है जो उत्सव और खुशी का प्रतीक है, जो इसे होली उत्सव के लिए अनोखा बनाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News