आने वाले नए थ्रिलर शो की खबर से उत्साहित हुए करण कुंद्रा के प्रशंसक

punjabkesari.in Monday, Nov 07, 2022 - 03:18 PM (IST)

मुंबई। करण कुंद्रा इस साल एक राइड पर हैं! जहां इस तेजतर्रार अभिनेता ने अपनी झोली में पेशेवर मोर्चे पर कई प्रोजेक्ट हासिल किए हैं, वहीं हमारे सूत्रों से पता चला है कि, वह एक नए शो की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो थ्रिलर जॉनर का होगा। सूत्रों के मुताबिक वह नवंबर के माध्य में शूटिंग शुरू करेंगे। कुंद्रा के म्युजिक वीडियो बेचारी और डांस दीवाने जूनियर के मेज़बान के रूप में उनके कार्यकाल को भी दर्शकों से काफी सराहना मिली है।

एक विशेष सूत्र ने खुलासा किया है कि, "करण कुंद्रा एक दिलचस्प नए डेली शो की शूटिंग शुरू करेंगे और थ्रिलर जेनर के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए वापस आएंगे। शूटिंग नवंबर के मध्य तक शुरू होगी।"

करण कुंद्रा के पास इन दिनों और सभी सही कारणों से एक भरा हुआ कैलेंडर है। पेशेवर और व्यक्तिगत दोनों मोर्चों पर इस साल स्टार चमकते दिख रहे हैं। करण को स्पिल्ट्सविला को भी ठुकराना पड़ा और यह एक आसान निर्णय नहीं था, लेकिन वह अन्य परियोजनाओं में बहुत व्यस्त थे। हम यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते कि हमारे पसंदीदा स्टार ने अपने नए थ्रिलर डेली शो के साथ हमारे लिए क्या लेकर आ रहे है और उनके प्रशंसक निश्चित रूप से उत्साह से भरे हैं!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News