गणेश चतुर्थी पर "कंतारा" का जादू, लोगों ने किया पंजुरली दैव गणपति का स्वागत!

punjabkesari.in Sunday, Sep 08, 2024 - 03:25 PM (IST)

नई दिल्ली। नेशनल अवॉर्ड विजेता फिल्म 'कंतारा' ने अपनी रिलीज के बाद से ही दर्शकों पर ऐसा जादू चलाया है कि हर कोई इसकी तारीफों के पुल बांध रहा है। फिल्म की कहानी, बेहतरीन निर्देशन और दमदार प्रस्तुति ने इसे बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट बना दिया। न केवल बॉक्स ऑफिस पर बल्कि दर्शकों के दिलों में भी इस फिल्म ने एक खास जगह बना ली है। फिल्म के पात्र और उसकी कहानी ने लोगों के मन पर गहरी छाप छोड़ी है। अब हर किसी को 'कंतारा: चैप्टर 1' का बेसब्री से इंतजार है, ताकि वे फिर से उस अनोखी दुनिया का अनुभव कर सकें।

इस बार गणेश चतुर्थी के मौके पर भी 'कंतारा' का असर देखने को मिला। देशभर में गणेश चतुर्थी के जश्न में पंजुरली दैव गणपति की मूर्तियों का खास क्रेज देखा जा रहा है। शहर के पंडालों में पंजुरली दैव की थीम पर सजावट की गई है। कई जगहों पर गणपति की मूर्तियों के साथ-साथ पंजुरली दैव की तस्वीरों को भी सजाया गया है। कुछ पंडालों में तो जंगल की थीम बनाकर फिल्म की सेटिंग को जीवंत किया गया है, जो दर्शकों को फिल्म की याद दिला रहा है। 

गणेश चतुर्थी पर ‘कंतारा’ का ये असर सिर्फ मूर्तियों तक ही सीमित नहीं है। सोशल मीडिया पर भी फिल्म के सीन, गाने और डायलॉग्स खूब वायरल हो रहे हैं। लोग पंजुरली दैव की पूजा-अर्चना करते हुए फिल्म के प्रभाव को महसूस कर रहे हैं। इस तरह, 'कंतारा' ने त्योहार को भी अपने रंग में रंग दिया है। 

'कंतारा चैप्टर 1' के आने से पहले ही फिल्म का क्रेज और बढ़ता जा रहा है। हर कोई इस सीक्वल को देखने के लिए उत्सुक है, ताकि वे इस खास अनुभव का फिर से आनंद ले सकें। यह सब फिल्म की उस गहरी छाप का नतीजा है, जो उसने दर्शकों के दिलों में छोड़ी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News