''Commandar Karan Saxena'' के निर्देशन पर जतिन वागले कहते हैं, ''''रचनात्मक प्रक्रिया मुश्किल थी''''

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2024 - 04:33 PM (IST)

मुंबई। जब कमांडर आता है तो भावंदर आता है! डिज़्नी+ हॉटस्टार ने हाल ही में कमांडर करण सक्सेना के लिए एक्शन से भरपूर, रोमांचकारी ट्रेलर जारी किया है, जिसमें गुरमीत चौधरी, इकबाल खान और हृता दुर्गुले ने अभिनय किया है।  पुरुष दर्शकों को ध्यान में रखते हुए, मनोरंजक श्रृंखला एक निडर रॉ एजेंट का अनुसरण करती है, जो देश को बचाने के लिए एक उच्च जोखिम वाले राजनीतिक रहस्य में डूब जाता है। जतिन वागले द्वारा निर्देशित और कीलाइट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, कमांडर करण सक्सेना प्रशंसित लेखक अमित खान द्वारा बनाए गए एक चरित्र पर आधारित है। कमांडर करण सक्सेना की लड़ाई में शामिल हों, क्योंकि वह एक ऐसी साजिश में शामिल हो गया है, जिसके हर कोने में मोड़ हैं, जो रहस्य, धमकियों और विश्वासघात से भरा हुआ है, जो आपको अपनी सीटों से बांधे रखेगा। श्रृंखला अब डिज़्नी+हॉटस्टार के मोबाइल ऐप पर विशेष रूप से निःशुल्क स्ट्रीम हो रही है, नए एपिसोड सोमवार से शुक्रवार तक रिलीज़ होंगे!

PunjabKesari

किसी श्रृंखला के पीछे निर्देशक की दृष्टि जटिल और आकर्षक होती है। डिज़्नी+ हॉटस्टार के कमांडर करण सक्सेना के मास्टरमाइंड जतिन वागले ने अपनी रचनात्मक प्रक्रिया के बारे में विस्तार से बताया है, जिससे हमें एक रोमांचक झलक मिलती है कि उन्होंने इस रोमांचक श्रृंखला को कैसे जीवंत किया!

उसी के बारे में बात करते हुए, डिज़नी + होस्टार के कमांडर करण सक्सेना के निदेशक जतिन वागले ने कहा, "रचनात्मक प्रक्रिया मुश्किल थी क्योंकि कहानी बहुत सरल होनी चाहिए और साथ ही, दिलचस्प भी होनी चाहिए। इसमें एक विस्तृत श्रृंखला को पूरा करना था हमें उम्मीद है कि दर्शक इस शो को देखेंगे और आनंद लेंगे। यह कहानी इंसानों के बारे में है, और कमांडर करण सक्सेना भी एक इंसान हैं आगे, और उसके दर्द और संघर्ष जिनसे उसे निपटना पड़ता है। ऐसा नहीं है कि वह सुपरमैन है और हर किसी को हरा सकता है, और श्रृंखला में भी, वह कई बार विफल रहता है , इस प्रक्रिया में खुद को प्रेरित करता है, और दूसरों को भी प्रेरित करता है। हमें उम्मीद है कि हम दर्शकों को भी प्रेरित करेंगे।"

क्या कमांडर करण सक्सेना सफल होंगे? अब डिज़्नी+हॉटस्टार पर मोबाइल पर निःशुल्क देखें, सोमवार से शुक्रवार तक नए एपिसोड रिलीज़ होंगे!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News