रीलीज हुई Jasmin Bhasin की तीसरी पंजाबी फिल्म ''अरदास''

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2024 - 02:27 PM (IST)

मुंबई। पंजाबी सिनेमा के सबसे होनहार चेहरों में से एक जैस्मीन भसीन आज अपनी तीसरी पंजाबी फिल्म अरदास की रिलीज के साथ एक बार फिर चर्चा में हैं। उनकी बढ़ती लोकप्रियता के कारण प्रशंसक और आलोचक उन्हें अगली बड़ी अभिनेत्री कह रहे हैं और कुछ लोग तो उन्हें इंडस्ट्री की नई रानी के रूप में भी देखते हैं। अपने आकर्षण और बहुमुखी प्रतिभा के लिए जानी जाने वाली जैस्मीन पंजाबी फिल्मों की प्रतिस्पर्धी दुनिया में तेजी से अपनी पहचान बना रही हैं।

उनकी नवीनतम फिल्म, जिसमें पारंपरिक पंजाबी कहानी को आधुनिक मोड़ के साथ मिलाया गया है, उन्हें एक गतिशील भूमिका में उजागर करती है, जो उन्हें इंडस्ट्री में एक असाधारण प्रतिभा के रूप में स्थापित करती है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में, जैस्मीन ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, "पंजाबी सिनेमा ने मुझे बहुत प्यार दिया है और मैं कहानियों और लोगों से गहराई से जुड़ा हुआ महसूस करती हूं। मैं ऐसे किरदारों को जीवंत करना चाहती हूं जो यहां और उससे आगे के दर्शकों के साथ गूंजते रहे।"

इतने कम समय में तीन फिल्में करने के साथ, जैस्मीन भसीन का उदय निर्विवाद है, और वह इंडस्ट्री की लीडिंग स्टार में से एक बनने की राह पर हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News