जैकलीन फर्नांडीज ने अपने मच अवेटेड गाने ''यम्मी यम्मी'' के साथ फैन्स को दिया म्यूजिकल सरप्राइज

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2024 - 02:21 PM (IST)

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने काफी इंतज़ार के बाद आखिरकार अपने लेटेस्ट म्यूजिकल ऑउटिंग, 'यम्मी यम्मी' को रिलीज़ कर दिया है। यह गाना, एक शानदार ग्लोबल कोलैबोरेशन है, जिसने पहले ही अपनी अनोखे और आकर्षक धुन और विजुअल्स के साथ दुनिया भर के फैन्स के दिलों को जीत लिया है।

 

इस गाने में जैकलीन फर्नांडीज ने अपनी जबरदस्त उपस्थिति से सबको इम्प्रेस किया है। उन्होंने अपनी शानदार प्रतिभा से सबका दिल जीत लिया है, चाहे वो परफॉर्मेंस हो या उनका ग्लोबल अपील। गाने की हर बात, म्यूजिक से लेकर शानदार डांस तक, जैकलीन की स्टार अपील और उनके जादू को दिखाती है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Jacqueliene Fernandez (@jacquelienefernandez)

 

'यम्मी यम्मी' के साथ, जैकलीन फर्नांडीज ने फिर से साबित किया है कि वो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस क्यों हैं, वह अपने बेजोड़ आकर्षण और मैग्नेटिक एनर्जी के साथ दर्शकों को फिदा कर रही हैं। जैसा ही ये गाना दुनिया भर में छा गया है, फैंस उत्सुकता के साथ इंतजार कर रहे हैं कि एक्ट्रेस नेक्स्ट क्या लेकर आने वाली हैं।

 

यह ग्लोबल कोलैबोरेशन जैकलीन फर्नांडीज के शानदार करियर में एक और शानदार पल है, जिससे उनका संगीत और एंटरटेनमेंट की दुनिया में सच में एक मजबूत जगह मिल गयी है। एक्ट्रेस के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उन्हें फ़तेह, वेलकम टू जंगल और कई अन्य में भी देखा जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News