जंगली पिक्चर्स की ''Ulajh'' में शामिल हुए अंतर्राष्ट्रीय स्टंट निर्देशक निक पॉवेल

punjabkesari.in Saturday, Jul 27, 2024 - 02:04 PM (IST)

मुंबई। जंगली पिक्चर्स की आगामी जासूसी थ्रिलर जिसमें जान्हवी कपूर, गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, राजेश तैलंग और मियांग चांग प्रमुख भूमिकाओं में हैं, 2 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म आईएफएस और राजनयिकों के उच्च जोखिम वाले विश्व के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही सही कारणों से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है और हमने जान्हवी कपूर को कुछ रोमांचक एक्शन सीक्वेंस करते हुए देखा है।

उलाज़ में एक्शन दृश्यों को अनुभवी स्टंट निर्देशक निक पॉवेल द्वारा बुद्धिमानी से कोरियोग्राफ किया गया है, जो बॉर्न आइडेंटिटी, ग्लेडिएटर, द लास्ट समुराई और कई अन्य जैसी अत्यधिक प्रशंसित अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। निक पॉवेल के जादू को जान्हवी कपूर के करिश्मे के साथ स्क्रीन पर देखना एक अद्भुत दृश्य होने वाला है।

उलजाह में अपने एक्शन प्रशिक्षण के बारे में जानकारी देते हुए जान्हवी कहती हैं, “लोग अक्सर आईएफएस अधिकारियों की भूमिका को गलत समझते हैं, उन्हें लगता है कि यह अन्य पदों के समान है जहां कठिन युद्ध प्रशिक्षण की आवश्यकता होती है। आईएफएस अधिकारी प्रशिक्षण कूटनीति, अंतरराष्ट्रीय संबंधों को बनाए रखने और शब्दों का उपयोग करके रणनीतिक सोच पर अधिक केंद्रित है। उलज़ के माध्यम से, मुझे आईएफएस अधिकारी बनने के लिए आवश्यक कौशल सेटों के बारे में जानकारी प्राप्त हुई। उलझन में मेरे किरदार सुहाना के लिए, हमने इस प्रामाणिकता को बरकरार रखा। हालांकि मैंने युद्ध प्रशिक्षण नहीं लिया, निक पॉवेल ने यह सुनिश्चित किया कि आवश्यक कार्रवाई प्रशिक्षण क्षेत्र में अधिक हो और एक आईएफएस के लिए प्रामाणिक हो।''

फिल्म में जान्हवी के एक्शन सीक्वेंस के बारे में बात करते हुए, एक्शन-निर्देशक निक पॉवेल ने कहा, “जान्हवी बहुत ही स्त्रियोचित हैं और उनसे एक एक्शन सीक्वेंस करवाया जा रहा है और उन्हें किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में दिखाने की कोशिश की जा रही है जो लोगों को मुक्का मार रही है, उन्हें चोट पहुंचा रही है, निश्चित रूप से क्योंकि वह डरती है। और जानबूझकर उन्हें चोट पहुंचाने का इरादा नहीं करना मुश्किल था।

प्रशंसित जोड़ी परवीज़ शेख और सुधांशु सरिया द्वारा लिखित, अतिका ​​चौहान के संवादों के साथ, उलाहना ने पहले ही अपने टीज़र के साथ महत्वपूर्ण चर्चा पैदा कर दी है, जो एक रोमांचक सिनेमाई यात्रा का वादा करता है। फिल्म में आदिल हुसैन, जितेंद्र जोशी और राजेंद्र गुप्ता भी हैं। जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित, उलझन 2 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Junglee Pictures (@jungleepictures)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News