मैं हमेशा से एक IAS अधिकारी बनना चाहती थी: राशि खन्ना

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2024 - 04:56 PM (IST)

नई दिल्ली। पुष्कर ओझा और सागर अंब्रे के निर्देशन में बनी सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर एक्शन थ्रिलर फिल्म 'योद्धा' मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। यह फिल्म आने वाले कुछ ही दिनों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म को लेकर राशि खन्ना ने बताया कि वह एक पुलिस अधिकारी बनना चाहती थी।

 

राशि ने कहा, “मैं हमेशा से एक आईएएस अधिकारी बनना चाहती थी और मुझे लगता है कि नियति मुझे सिनेमा में ले आई। मैं यह भूमिका निभाने के लिए बहुत भाग्यशाली था क्योंकि मैंने वह पक्ष देखा था! मैं एक सरकारी अधिकारी की भूमिका निभा रहा हूं जो बातचीत के लिए जिम्मेदार है। सेट पर हमेशा यह तीव्रता रहती थी, स्क्रिप्ट पढ़ते समय उन्होंने कहा कि आप ज़मीन पर "लेडी योद्धा" हैं जो बातचीत कर रही हैं और मुझे संचार के महत्व का एहसास हुआ, और ऐसी स्थितियों में यह कितना महत्वपूर्ण है। इसलिए मैं इस फिल्म से बहुत कुछ सीखती हूं।"

 

योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा एक्ट्रेस दिशा पटानी और राशि खन्ना भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देने वाली हैं। कुछ दिनों पहले इसका पहला गाना 'जिंदगी तेरे नाम' भी रिलीज किया गया था। इसमें सिद्धार्थ और राशि के बीच की केमिस्ट्री देखने को मिली थी। योद्धा आने वाली 15 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News