गुल खान की रहस्यमयी पोस्ट ने नए प्रोजेक्ट के बारे में अटकलें लगाईं

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2024 - 12:26 PM (IST)

मुंबई। अपने लोकप्रिय शो से दर्शकों को लुभाने के लिए मशहूर भारतीय निर्माता, लेखिका और निर्देशक गुल खान ने हाल ही में एक रहस्यमयी सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए लोगों को आकर्षित किया। इस पोस्ट में एक रहस्यमयी तस्वीर थी, जिस पर काले रंग की पृष्ठभूमि में चंपा का फूल था, जिससे उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में अटकलें लगाई जा रही थीं।

न केवल उनके प्रशंसकों ने इस पर प्रतिक्रिया दी, बल्कि सुरभि ज्योति, गीता बिष्ट और अन्य जैसे उनके इंडस्ट्री के दोस्तों ने भी आश्चर्य से अपनी प्रतिक्रिया दी। सुरभि ज्योति ने 'वाह' कमेंट किया, जिससे गुल की नवीनतम टीज़र के बारे में रहस्य और गहरा गया। क्या गुल खान किसी नए प्रोजेक्ट की ओर इशारा कर रही हैं, या अभी और कुछ पता चलना बाकी है?

हालांकि कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन अफवाहों से पता चलता है कि यह शेमारू उमंग के साथ संभावित सहयोग की ओर इशारा हो सकता है, जो शेमारू एंटरटेनमेंट के तहत एक लोकप्रिय फ्री-टू-एयर चैनल है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gul Khan (@gulenaghmakhan)

अभी भी विवरण गुप्त रखे जाने के साथ, गुल खान के पास क्या है, इस पर प्रत्याशा बढ़ रही है। क्या यह एक आकर्षक रोमांटिक ड्रामा होगा, एक विचारोत्तेजक सामाजिक कथा, या शायद एक रोमांचकारी अलौकिक कहानी? केवल समय ही बताएगा कि गुल खान भारतीय टेलीविजन पर किस शैली और कहानी को लाने की योजना बना रही हैं, जो दर्शकों को एक नया और रोमांचक अनुभव देने का वादा करती है।

प्रत्याशा के साथ, प्रशंसक बेसब्री से गुल खान की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं, उनकी अगली ग्राउंडब्रेकिंग रचना से रोमांचित होने के लिए उत्सुक हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News