गुजराती फिल्म Hu Ane Tu के ट्रेलर लॉन्च में पहुंचे अजय देवगन

punjabkesari.in Tuesday, Aug 08, 2023 - 06:41 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गुजराती फिल्म 'हू आने तू'  बहुत जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। वहीं आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जो बैहद मजेदार है। फिल्म में सिद्दार्थ रांदेरिया, परीक्षित तमालिया,सोनाली लेले और पूजा जोशी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

 

गुजराती फिल्म Hu Ane Tu के ट्रेलर लॉन्च में पहुंचे अजय देवगन
बता दें कि ट्रेलर को ग्रैंड लेवल पर मुंबई में लॉन्च किया गया है। वहीं इस खास मौके पर बॉलीवुड के स्टार अजय देवगन भी मौजूद रहें। इस दौरान उन्होंने ट्रेलर की जमकर तारीफ की और कहा कि 'हू आने तू के ट्रेलर ने उनका दिल छू लिया है। एक्टर ने आगे यह भी कहा कि “ये एक ऐसी फिल्म है जो आपको हंसाएगी और इमोश्नल भी करेगी। यह फिल्म पारिवारिक इमोशंस से भी भरपूर है। यह एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म है।'

 

 

ट्रेलर लॉन्च के दौरान सिद्दार्थ रंदेरिया ने कुमार मंगत के साथ-साथ पेनोरमा स्टूडियो को धन्यवाद देते हुए कहा कि “इस फिल्म को बनाने के लिए और इस प्रोजेक्ट को महज सात मिनट में हां कहने के लिए मैं कुमार जी का बहुत आभारी हूं। इसके साथ ही मैं अजय देवगन को फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर आने के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा। मैं खुश हूं कि वह आज  हम सबके बीच शामिल हुए।'  बता दें कि यह फिल्म एक फैमिली एंटरटेनर है, जो 30 अगस्त सिनेमाघरों में रिलीज होगी।वहीं 'हू आने तू'  का म्यूजिक पैनोरमा म्यूजिक ने दिया है। फिल्म को मनन सागर ने डायरेक्ट किया है तो वहीं कुमार मंगत और ईशान रांदेरिया ने इसका निर्देशन किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha

Recommended News

Related News