एक्सेल एंटरटेनमेंट की मस्ती भरी मडगांव एक्सप्रेस में सवार होने के लिए हो जाइए तैयार, बुकिंग हुई शुरू!

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2024 - 11:53 AM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्सेल एंटरटेनमेंट की आने वाली फिल्म मडगांव एक्सप्रेस के ट्रेलर में एक मस्ती भरे सफर की झलक दिखाई गई है। ये कहना गलत नहीं होगा कि यह मस्ती भरा सफर, और इसके गानों ने इस कॉमेडी एंटरटेनर के लिए सही माहौल तैयार किया है। इसकी वजह से दर्शकों का इंटरेस्ट फिल्म की रिलीज को लेकर और बढ़ गया है।  ऐसे ने इस एक्साइटमेंट को और बढ़ाने के लिए, मेकर्स ने अब दर्शकों के लिए एडवांस बुकिंग विंडो खोल दी है, ताकि वे अपनी सीट्स को बुक कर सकें और अनलिमिटेड एडवेंचर को एंजॉय कर सकें।

 

मडगांव एक्सप्रेस की एडवांस बुकिंग अब आखिरकार शुरू हो गई है, और मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प एडिट वीडियो शेयर किया है जिसमें फिल्म के स्क्रीन पर लाने वाली मस्ती को कैप्चर किया गया है।  इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है -

 

"#MadgaonExpress में सब सवार हो जाओ! अपनी यात्रा को एडवांस में बुक करो और एक दोस्त को मुफ्त में साथ ले जाओ। जिंदगी भर के एडवेंचर को मत छोड़ो। ऑफर पाने के लिए कोड: MADGAON का इस्तमाल करो। *ऑफर सिर्फ शुक्रवार के लिए वैलिड है। #MadgaonExpressPreBookings अब खुली है।

 

यह सच में सबसे अच्छा टाइम है मडगांव एक्सप्रेस की एडवांस बुकिंग में सवार होने का। तो जल्दी करें, क्योंकि एडवेंचर के शुरू होने का काउंटडाउन शुरू हो गया है।

 

"बचपन के सपने... लग गए अपने," इस टैगलाइन के साथ, 'मडगांव एक्सप्रेस' को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। वहीं, कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News