Miss World 2024 के स्टेज से लॉन्च हुआ Heeramandi का पहला गाना ''सकल बन'', सामने आई तस्वीर

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2024 - 10:26 AM (IST)

नई दिल्ली। मिस वर्ल्ड 2024 के मौके पर 13 फास्ट ट्रैक टैलेंटेड राउंड की विनर्स को हीरामंडी की कास्ट यानी मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख और शरमीन सहगल के साथ वॉक करते हुए देखा गया। 20 खूबसूरत महिलाएं पहले गाने सकल बन के कॉस्ट्यूम्स में रैंप पर वॉक करती देखीं गई। ऐसे में मिस वर्ल्ड की कंटेस्टेंट्स को संजय लीला भंसाली और नेटफ्लिक्स की सीरीज हीरामंडी की दुनिया का अनुभव आर्ट, म्यूजिक और कॉस्ट्यूम्स के जरिए मिला। उन्होंने भारतीय संस्कृति और विरासत का अनुभव किया और अपने आप को संजय लीला भंसाली की कहानियों की दुनिया में खोने दिया।

 

'हीरामंडी' का पहला सॉन्ग 'सकल बन' हुआ रिलीज 
संजय लीला भंसाली ने अपने म्यूजिक लेबल भंसाली म्यूजिक से अपना पहला गाना 'सकल बन' को उनके पहले नेटफ्लिक्स सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' से लॉन्च किया है।  एक ऐसा माहौल बनाया जिसे पहले कभी देखा नहीं गया था, गाने को ग्रैंड तरीके से मिस वर्ल्ड 24 के ग्लोबल स्टेज पर लॉन्च किया है।

 

हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार की लीडिंग लेडीज, भंसाली म्यूज़िक के शो के फर्स्ट ट्रैक पर दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं के साथ चलीं हैं। कास्ट ने लाइव फास्ट ट्रैक टॉप 13 कंटेस्टेंट्स के साथ वॉक किया, जो की पेजेंट में दुनिया भर से आई हुई थी। 140 से ज्यादा देशों में टेलीकास्ट किया गया यह वॉक गाना, सच में एक शानदार लॉन्च था। यह देखना सच में विजुअल ट्रीट था जब सभी बसंत के रंग में सज कर आए थे। इस तरह से संजय लीला भंसाली ने मिस वर्ल्ड को भारत की समृद्ध संस्कृति का अनुभव कराया।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Bhansali Productions (@bhansaliproductions)

 

वसंत ऋतु अपने साथ ताजगी और उत्सव की भावना लेकर आती है और भंसाली ने 'सकल बन' के साथ इस जीवंत मौसम का स्वागत करने का फैसला किया। यह एक खूबसूरत कंपोजिशन है, जिसे बेहद टैलेंटेड राजा हसन ने गाया है और जिसे अमीर खुसरो के समय के कविताओं से सजाया गया है। इस गाने के साथ पारंपरिक लोक संगीत की महक को महसूस करते म्यूजिक लवर्स भंसाली के जाने जानें वाले शान को भी महसूस कर पाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News