''थंगालान’ से पहला सिंगल गाना ''मुर्गा मुर्गी'' हुआ रिलीज़! देखिए

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2024 - 07:06 PM (IST)

नई दिल्ली।  चियान विक्रम अभिनीत 'थंगालान' के दिलचस्प ट्रेलर के रिलीज़ होने के बाद, हर कोई इस ऐतिहासिक फैंटेसी ड्रामा से और भी कुछ नया देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है। बढ़ते उत्साह के बीच, निर्माताओं ने इसके पहले सिंगल, "मुर्गा मुर्गी" के रिलीज़ की घोषणा की। 'थंगालान' का पहला सिंगल रिलीज़ हो गया है, और यह मज़ेदार वाइब्स के साथ एक बेहतरीन सेलिब्रेशन सॉन्ग है।निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर पहला सिंगल, "मुर्गा मुर्गी" रिलीज़ किया। अद्भुत और शानदार दिखने वाला यह गाना हमें ‘थंगालान’ की दुनिया में और आगे ले जाता है।

 

“#Thangalaan की दुनिया आत्माओं के उत्सव को महसूस करती है!

 

 

थंगालान KGF (कोलार गोल्ड फील्ड्स) की एक सच्ची कहानी है, जब KGF की खोज अंग्रेजों ने की थी, जिन्होंने अपने उद्देश्य के लिए इसका शोषण और लूटपाट की थी। यह फिल्म दर्शकों के लिए अनोखी अवधारणा लाने के साउथ इंडस्ट्री के चलन को आगे ले जाने वाली है। यह साउथ की एक और फिल्म है, जिसका कॉन्सेप्ट बेहद अनोखा है।

 


‘थंगालान’ में मालविका मोहनन भी प्रमुख भूमिका में हैं, जो 15 अगस्त, 2024 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में दुनिया भर में रिलीज़ होने वाली है। फिल्म का संगीत जीवी प्रकाश कुमार ने तैयार किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News