कान्स में ''Love In Vietnam'' का फर्स्ट लुक जारी: ऐतिहासिक भारत-वियतनाम सहयोग से ओमंग कुमार का प्रोडक्शन डेब्यू

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 10:58 AM (IST)

मुंबई। एक अभूतपूर्व और ऐतिहासिक कदम में, भारत और वियतनाम के मनोरंजन उद्योग पहली बार एक फीचर फिल्म का निर्माण करने के लिए एकजुट हुए हैं, जो सिनेमाई सहयोग में एक नए युग की शुरुआत का प्रतीक है। इस ऐतिहासिक उद्यम का नेतृत्व प्रशंसित निर्देशक से निर्माता बने ओमंग कुमार कर रहे हैं, जिनके साथ निर्देशक-निर्माता राहत शाह काज़मी, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित फेस्टिवल क्यूरेटर कैप्टन राहुल बाली और अभिषेक अंकुर भी शामिल हैं।

फिल्म में लोकप्रिय वियतनामी अभिनेत्री खा नगन के साथ आकर्षक शांतनु माहेश्वरी और तेजस्वी अवनीत कौर सहित कई शानदार कलाकार शामिल हैं। फिल्म का नाम 'लव इन वियतनाम' है, जिसका निर्देशन दूरदर्शी राहत शाह काजमी ने किया है, यह फिल्म बेस्टसेलर मैडोना इन ए फर कोट पर आधारित है।

PunjabKesari

प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल में 'लव इन वियतनाम' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी होते ही उत्साह चरम पर पहुंच गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अभिनेता शांतनु माहेश्वरी और अवनीत कौर, निर्देशक-निर्माता राहत शाह काज़मी, निर्माता कैप्टन राहुल बाली और सह-निर्माता तारिक खान और ज़ेबा साजिद की उपस्थिति मौजूद थी।

राहत शाह काज़मी इस परियोजना में अपने निर्देशन कौशल का परिचय देते हैं, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि फिल्म कहानी कहने और दृश्य भव्यता के अनूठे मिश्रण से दर्शकों को आकर्षित करेगी। अपने निर्देशन की उपलब्धियों के लिए प्रसिद्ध ओमंग कुमार ने इस महत्वाकांक्षी परियोजना का मार्गदर्शन करने के लिए अपने विशाल उद्योग अनुभव का लाभ उठाते हुए निर्माता की भूमिका में कदम रखा है।

फिल्म को वियतनाम के हो ची मिन्ह सिटी में भारत के महावाणिज्य दूतावास, मुंबई में वियतनाम के महावाणिज्य दूतावास और वियतनाम एयरलाइंस द्वारा समर्थित किया गया है।

'लव इन वियतनाम' का निर्माण ब्लू लोटस क्रिएटिव्स, रहहत काज़मी फिल्म स्टूडियो, इनोवेशन इंडिया और लेंसग्लेयर एंटरटेनमेंट के बैनर तले ओमंग कुमार, राहत शाह काज़मी, कैप्टन राहुल बाली और अभिषेक अंकुर द्वारा किया गया है। रहहत शाह काज़मी द्वारा निर्देशित, तारिक खान, ज़ेबा साजिद और सैमटेन हिल्स, दलाट द्वारा सह-निर्माता, सहयोगी निर्माता विकास शर्मा के साथ। शांतनु माहेश्वरी, अवनीत कौर और वियतनामी स्टार खा नगन मुख्य भूमिकाओं में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News